Home » क्रिकेट » Navdeep saini share Instagram post fans slam for insulting Gym Equipment
 

नवदीप सैनी ने ऋषभ पंत के साथ शेयर की फोटो, गुस्साए फैंस, लगाया अपमान का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2019, 20:13 IST

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने विकेटकीपर बल्लेबाज पंत के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. इस फोटों में इन दोनों खिलाड़ियों के साथ मयंक अग्रवाल भी नजर आ रहे है. लेकिन फैंस को यह फोटो बिल्कुल भी पंसद नहीं आई है और उन्होंने नवदीप सैनी और मयंक अग्रवाल पर अपमान करने का आरोप लगाया है.

नवदीप सैनी ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो जिम में हैं जिसमें उन्होंने अपना एक पैर इक्विपमेंट्स पर रख रखा है. उनके साथ साथ मयंक ने भी अपना एक पैर इसी पर रख रखा है. फैंस को इन दोनों खिलाड़ियों की यह हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. जिसके बाद फैंस ने इन दोनों खिलाड़ियों को जिम के उपकरणों का अपमान नहीं करने को कहा है.

एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा,'भाई बिल्कुल पंसद नहीं आया. जिम आपको फिट बनाती है और आप उस पर पैर रखते हो, अच्छा नहीं है.'

एक अन्य यूजन ने लिखा, भाई क्रिकेट कीट पर पैर रखते है तो उसका अपमान है ऐसे ही जिम के उपकरणों का पैर रखना उसका अपमान है, भाई इज्जत दो.'

गौरतलब हो, तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से अपना इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया है. नवदीप सैनी ने पहले टी20 मुकाबले में तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी, जबकि तीसरे मुकाबले में उन्होंने दो विकेट झटके थे. हालांकि उन्हें अभी तक वनडे सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था. ऐसे में तीसरे मुकाबले को जीतकर भारत वनडे सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगा. इससे पहले भारतीय टीम ने 3-0 से वेस्टइंडीज को हराकर टी20 सीरीज अपने नाम की थी. ऐसे में इस बात की उम्मीद काफी कम है कि उन्हें तीसरे वनडे मुकाबले में  प्लेइंग इलेवन में जगह मिले.

First published: 13 August 2019, 20:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी