Home » क्रिकेट » ndia vs New Zealand, 3rd T20I,live score Thiruvananthapuram: new Zealand needs to 68 runs to win series
 

न्यूजीलैंड को सिरीज जीतने के लिए 6 गेंदो में 19 रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2017, 22:40 IST

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे T20 मैच में भारतीय टीम ने निर्धारित 8 ओवर में 5 विकेट खोकर 67 रन बनाए हैं. तिरुवंनतपुरम में बारिश से बाधित मैच को 8- 8 ओवर का कर दिया गया है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 67 रन बनाए. इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने अपने चार विकेट खो दिए हैं. खबर लिखे जाने तक 4.4 ओवर में न्यूजीलैंड ने 4 विकेट पर 28 रन  बना लिए हैं. कम ओवरों के मैच में भारत की कोशिश तेजी से रन बटोरते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करने की थी. लेकिन भारत की शुरुआत खराब रही.भारत ने तीसरे ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर शिखर धवन (6) और रोहित शर्मा (8 ) के विकेट खो दिए. 

इन दोनों को टिम साउदी की गेंद पर मिशेल सैंटनर ने 15 के कुल स्कोर पर लपका. हालांकि कप्तान विराट कोहली पर इसका असर नहीं पड़ा. उन्होंने अगला ओवर लेकर आए ईश सोढ़ी के ओवर में एक छक्का और एक चौका जड़ा, लेकिन एक और बड़ा शॉट मारने के प्रयास में वह डीप मिडविकेट पर ट्रेंट बाउल्ट के हाथों लपके गए. उन्होंने 6 गेंद में 13 रन बनाए. 

छह गेंदों में छह रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर सोढ़ी की गेंद पर मार्टिन गुप्टिल द्वारा लपके गए. 11 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 17 रन बनाने वाले मनीष पांडे को सैंटनर और कोलिन ग्रांडहोम की जोड़ी ने शानदार कैच पकड़ते हुए पवेलियन भेजा. हार्दिक पांड्या 10 गेंदों में एक छक्के की मदद से 14 रन बनाकर नाबाद लौटे. कीवी टीम के लिए सैंटनर और सोढ़ी ने दो-दो विकेट लिए जबकि बोल्ट को एक सफलता मिली.

First published: 7 November 2017, 22:40 IST
 
अगली कहानी