Home » क्रिकेट » New South Wales won’t challenge Smith, Warner bans
 

तो क्या खत्म हो गया स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर का करियर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 8:40 IST

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की घरेलू क्रिकेट में वापसी भी मुश्किल हो गई है. आप को बता दें कि साउथ अफ्रीका के टेस्ट सिरीज के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की वजह से स्मिथ और वॉर्नर पर एक साल का बैन लगा दिया गया था.

स्मिथ और वार्नर की घरेलू टीम न्यू साउथ वेल्स ने साफ किया है निलंबन की वजह से ये दोनों खिलाड़ी न्यू साउथ वेल्स के लिए नहीं खेल नहीं पाएंगे.

एनएसडब्लू की वार्षिक रिपोर्ट जमा करने के चेयरमैन जॉन नॉक्स और निरंतर मुख्य कार्यकारी एंड्रयू जोन्स ने कहा कि न्यूलैंड्स बॉल-टैपरिंग के विवाद पर पर दोनों खिलाड़ियों पर लगे निलंबन के बाद स्मिथ और डेविड वॉर्नर का पुनर्वास सर्वोपरि था. हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा लिए गए फैसले गए का समर्थन करते है.

इस मामले को लेकर उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के फैंस हमेशा से ही क्रिकेट को पसंद करते है और वो चाहते है कि क्रिकेट को हमेशा ही सही तरह से खेला जाए. हमारे खिलाडियों ने देश के लिए क्रिकेट खेला है. स्मिथ और वॉर्नर ने अपनी गलती मान ली है और वो सुधार करना चाहते है, लेकिन हम अभी उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलने की अनुमति नहीं दे सकते है. हम इस कठिन समय में उनके साथ है और बैन खत्म होने के बाद वो एक बार फिर से न्यू साउथ वेल्स परिवार का हिस्सा बन सकते हैं.

First published: 4 September 2018, 8:40 IST
 
अगली कहानी