Home » क्रिकेट » NEW WOMEN BATTING SENSATION PRIYA PUNIA BECOME NEW SOCIAL MEDIA CRUSH
 

सोशल मीडिया का 'न्यू क्रश' बनी ये भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी, ख़ूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 12:05 IST

हाल में ही भारतीय महिला टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. इस सीरीज में इस भारतीय खिलाड़ी की ख़ूबसूरती की जमकर तारीफ हो रही है. इस खिलाड़ी का नाम प्रिया पुनिया। प्रिया राजस्थान के चूरू की रहने वाले है. इसके अलावा वो प्रिया पुनिया राजस्थान की ऐसी पहली महिला खिलाड़ी हैं, जो भारतीय महिला टीम में शामिल हुई है.

प्रिया पिछले 9 सालों से टीम इंडिया में जगह बनाने वाले के लिए मेहनत कर रही थी. इस दौरान जब उनसे उनके आदर्श के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो विराट कोहली और हरमनप्रीत कौर को पसंद करती है.

View this post on Instagram

😍♥️

A post shared by Priya Punia (@priyapunia9) on

प्रिया के पिता का सपना था कि उनकी बेटी टीम इंडिया के लिए खेले. ऐसे में जब उनकी बेटी का चयन टीम इंडिया में हुआ था तब वो बहुत खुश थे.

View this post on Instagram

Happy New Year♥️

A post shared by Priya Punia (@priyapunia9) on

अपने चयन पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि मेरे पिता की मेहनत रंग लाई है. वो पिछले 9 सालों से उन्होंने मुझे टीम इंडिया की जर्सी में देखने को दिन रात एक कर दिए है.

आप को जानकर हैरानी होगी कि प्रिया का चयन दो साल पहले ही हो गया होता, लेकिन चोट और बीमार होने की वजह से उन्हे डेब्यू करने में देर हो गया.

अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि पहले मुझे ग्राउंडेड शॉट लगाने पसंद थे लेकिन बाद में मैंने बड़े शॉट लगाने की तैयारी की है. 

First published: 11 February 2019, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी