Home » क्रिकेट » New Zealand Annonced T20I squad agaisnt Pakistan, Corey Anderson and Glenn Phillips add this squad
 

पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने के लिए विपक्षी टीम में लौटे ये दो दिग्गज खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 15:19 IST

न्यूजीलैंड बॉर्ड ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली आगमी T20 सिरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. पाकिस्तान को खिलाफ होने वाली इस सिरीज के लिए टीम में हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन और बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को किया गया है. फिलिप्स को मार्टिन गुप्टिल के चोटिल होने के कारण T20 सिरीज के लिए टीम में शामिल होने का मौका मिला है. फिलिप्स ने पिछले सप्ताह पाकिस्तान-ए टीम के खिलाफ खेले गई टी-20 सिरीज में उन्होंने दो अर्धशतक लगाए थे.

टीम में शामिल होने को लेकर एंडरसन ने कहा, "पीठ की समस्याओं से उबरने के बाद गेंदबाजी में वापसी करने पर अच्छा लग रहा है. पिछले तीन सालों में पहली बार मैंने 10 ओवरों तक गेंदबाजी की. मुझे अच्छा महसूस हो रहा है." इसके साथ ही न्यूजीलैंड क्रिकेट के चयनकर्ता गाविन लार्सेन ने कहा, "कोरी और फिलिप्स अच्छी फॉर्म में हैं और स्थानीय परिस्थितियों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. वे दोनों निश्चित तौर पर टीम को मजबूती देंगे."

 

वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में दोनों खिलाड़ी संयुक्त अरब अमीरात में न्यूजीलैंड-ए टीम का हिस्सा हैं. ये दोनों पाकिस्तान के खिलाफ बाकी बचे दो वनडे मैच खेलेंगे. इसके बाद मुख्य टीम में शामिल होंगे.

न्यूजीलैंड T20 टीम : केन विलियमसन (कप्तान), कोरी एंडरसन, मार्क चापमान, कोलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, सेथ रांस, टिम सीफर्ट, ईश सोढी, टिम साउथी और रॉस टेलर.

First published: 23 October 2018, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी