Home » क्रिकेट » New Zealand Captain Kane Williamson injured shoulder doubtful for third Test may delay ipl departure
 

IPL 2019: आईपीएल से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को बड़ा झटका, घायल हुआ ये धुरंधर खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2019, 17:19 IST

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ वेलिंगटन में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में पहली पारी के दौरान फील्डिंग करते हुए चोट लग गई, हालांकि, ये मैच न्यूजीलैंड ने 12 रनों से जीता. तो वहीं अभी ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि विलियमसन को तीसरे टेस्ट मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है. तो वहीं 23 मार्च से शुरू होने वाले IPL मैच में भी इस कीवी धुरंधर को पहुंचने में देरी हो सकती है. केन विलियमसन को कंधे में चोट लग गई है और इसका स्कैन भी कराया लिया गया है.

तो वहीं न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा,"उन्हें वहां पर दर्द हो रहा है, लेकिन यह बड़ी चोट नहीं है. उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि चोट ज्यादा न बढ़े. वह क्राइस्टचर्च आएंगे और हम तब आकलन करेंगे कि वह खेलेंगे या नहीं."

बता दें कि अभी तक शेड्यूल के मुताबिक विलियमसन को बांग्लादेश के साथ चल रही सीरीज के बाद भारत आकर IPL टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ना है. अब उनकी चोट को देखते हुए इस बात का कुछ कंफर्म नहीं कहा जा सकता है. 

बता दें कि केन विलियमसन न्यूजीलैंड के सबसे अच्छे और भरोसेमंद बल्लेबाज हैं और ऐसे में उन्हें चोट लग जाना फैंस को अच्छा नहीं लग रहा है और IPL से पहले सभी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में इस सीजन में नियमित कप्तान डेविड वार्नर की वापसी हो रही है और इसके साथ ही टीम ने नीलामी के दौरान कुछ नए खिलाड़ियों को भी अपने साथ जोड़ने का काम किया है.

IND vs AUS: मोहाली हार के लिए ऋषभ पंत की आलोचना करने वालों को इस दमदार एक्टर ने लगाई फटकार, बोले..

First published: 12 March 2019, 17:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी