Home » क्रिकेट » New Zealand kane Williamson and Akila Dananjaya Bowling action
 

केन विलियमसन और अकिला धनंजयम पाए गए संदिग्ध, आईसीसी लेगा एक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2019, 15:15 IST

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच गाला में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. विश्व कप के 12वें संस्करण के फाइनल तक पहुंचने वाली न्यूजीलैंड को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में 6 विकेट से हार गई. वहीं इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान धनंजय का गेंदबाजी एक्शन एक बार फिर संदिग्ध पाया गया है. इस बात की जानकारी मैच आफिशियल ने दोनों टीम मैनेजमेंट को दे ही है.

आईसीसी की इस रिपोर्ट के बाद अब दोनों खिलाड़ियों को 14 दिन के अंदर गेंदबाजी एक्शन टेस्ट से गुजरान होगा. इन 14 दिनों की अवधी 18 अगस्त से शुरू हो रही है. इन दौरान दोनों खिलाडियों अपनी गेंदबाजी जारी रख सकते है.

 

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियसमन ने पहले मैच में तीन ओवर गेंदबाजी की है. उनके नाम 73 मुकाबलों में 29 विकेट है. विलियसमन टीम के लिए कामचलाऊ स्पिनर है. जबकि श्रीलंका के कप्तान अकिला धनंजय ने अब तक खेले 6 टेस्ट मुकाबलों में 33 विकेट चटकाए हैं. धनंजय ने इस टेस्ट मैच की पहली पारी में कुल 5 विकेट चटकाएं है.

बात अगर पहले मैच की करें तो न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 249 रन बनाए जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम पहली पारी में 267 रन बनाए. वहीं दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की टीम 285 रनों पर सिमट गई. इसके बाद श्रीलंकाई टीम ने चार विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आया मेल, वेस्टइंडीज में भारतीय खिलाड़ियों पर हो सकता है हमला- रिपोर्ट

First published: 20 August 2019, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी