Home » क्रिकेट » New Zealand Mosque Attack Bangladeshi Cricketers are weeping in the team bus after the tragedy
 

न्यूजीलैंड में गोलीबारी के बाद बस में रोने लगे थे बांग्लादेशी क्रिकेटर्स, हमले में बाल-बाल बची थी जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2019, 11:11 IST

शुक्रवार को न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की मस्जिदों में हुई गोलीबारी की घटना में 49 लोगों की मौत हो गईइस घटना में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बाल-बाल बच गए थेक्योंकि जब मस्जिद में गोलीबारी हुई तब बांग्लादेशी क्रिकेटर एक मस्जिद में थेघटना के बाद बांग्लादेश के ये क्रिकेटर टीम की बस में रोने लगे थेटीम के बल्लेबाज तमीम इकबाल ने एक ट्वीट कर कहा कि पूरी टीम सुरक्षित है.

बता दें कि बांग्लादेश की क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के हेगली ओवल स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच खेलने पहुंची थीतभी टीम जुमा की नमाज पढ़ने अलनूर मस्जिद जा रही थीबस मस्जिद में पहुंचती इससे पहले मस्जिद के अंदर से खून से लथपथ लोगों को बाहर निकलते देखागोलीबारी का यह खौफनाक मंजर देखकर सभी खिलाड़ियों की सांसे थम गईं.

घटना के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने ट्वीट किया किटीम बहुत भाग्यशाली है और वह ऐसी स्थिति फिर दोबारा कभी नहीं होते देखना चाहतेटीम मैनेजर खालिद मशूद ने बताया कि टीम के खिलाड़ी बस के अंदर रो रहे थेवह बुरी तरह से डरे हुए थे.

उन्होंने कहा, "बस में मौजूद 17 सदस्य खुद को गोलियों से बचाने के लिए सीटों के पीछे छिप रहे थेवह नजारा किसी फिल्म जैसा थाखून से लथपथ लोग मस्जिद से बाहर भाग रहे थे.” खालिद मशूद ने बताया कि टीम तीन या चार मिनट पहले ही वहां पहुंची थीवे हमले के वक्त मस्जिद के अंदर हो सकते थेहम शुक्रगुजार हैं कि फायरिंग के बीच में नहीं फंसे लेकिन हमने जो देखा वह किसी फिल्म जैसा था.

वहीं बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इकबाल ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा, "गोलीबारी में पूरी टीम बाल-बाल बच गईबेहद डरावना अनुभव थाहमें अपनी दुआओं में जरूर शामिल कीजिएगा.”

आतंकी मसूद अजहर की पीएम मोदी को चुनौती, अखबार में लेख लिखकर दी धमकी

First published: 16 March 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी