Home » क्रिकेट » New Zealand skipper Kane Williamson says India fast bowler defeat us in pune oneday
 

न्यूजीलैंड के कप्तान ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 14:08 IST

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली हार के बारे में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने भारतीय गेंदबाजों को लेकर बड़ा बयान दिया.

उन्होंने कहा कि भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, इसलिए मेजबान टीम को जीत हासिल हुई और उसने सिरीज में बराबरी की. भारत ने अपने हरफनमौला खेल के दम पर महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया.

मैच के बाद मेहमान टीम के कप्तान विलियमसन ने कहा, "भारतीय गेंदबाजों ने हमारे लिए रन बनाना मुश्किल कर दिया था. हालांकि, हमारा प्रदर्शन भी खास नहीं था. हमने इस हार से सबक सीखा है. भारत की तरफ से शुरुआत में गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज बेहतरीन रहे."

इससे पहले, न्यूजीलैंड ने मुंबई में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को छह विकेट से हराया था. इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों का आंकड़ा 1-1 से बराबर हो गया है. ऐसे में तीसरा मैच दोनों के बीच निर्णायक रहेगा. सिरीज का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा.

इस मैच के बारे में विलियमसन ने कहा, "हम जानते हैं कि हमें अब अगले और अंतिम वनडे मैच में बेहतर खेल दिखाना है. हम बड़ी उम्मीदों के साथ भारत आए हैं. मुंबई में हमने अच्छा प्रदर्शन किया था और अब कानपुर में भी हमें इसी प्रकार का प्रदर्शन करना होगा, लेकिन पुणे वनडे से बेहतर."

First published: 26 October 2017, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी