Home » क्रिकेट » new zealand vs bangladesh; sabbir rahman did kohli signature steps after hitting ton
 

शतक लगाने के बाद इस बल्लेबाज ने की विराट कोहली की नकल, इसके बाद भी हार गई टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 13:50 IST

इस मैच में बांग्लादेश के लिए शब्बीर रहमान ने शानदार शतक बनाया. उन ठोका. उन्होंने 102 रनों की पारी खेली है. ये उनके करियर का पहला वनडे शतक है. शतक लगाने के बाद उन्होंने कोहली के अंदाज में जश्न मनाया. उन्होंने अपने बल्ले की ओर इशारा किया. हालांकि उनकी पारी बेकार गई और टीम को हार का सामना करना पड़ा. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में छह विकेट पर 330 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में मेहमान टीम 47.2 ओवर में 242 रनों पर ऑल आउट हो गई. कीवी गेंदबाज टिम साउदी को छह विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. पहले दो मैचों में शानदार शतक जड़ने वाले मार्टिन गुप्टिल मैन ऑफ द सीरीज रहे. 

मेजबान टीम की शुरुआत हालांकि, खराब रही और सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो आठ रन बनाकर आउट हो गए. गुप्टिल भी ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सके. उन्हें 29 के निजी स्कोर पर मशरफे मुर्तजा ने पवेलिया वापस भेजा. इस समय कुल स्कोर 59 रन था। यहां से हेनरी निकोल्स (64) ने रॉस टेलर (69) के साथ तीसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े. निकोल्स को आउट करके मेहदी हसन मिराज ने मेजबान टीम की वापसी की उम्मीदों को जिंदा रखा लेकिन टॉम लैथम ने मोर्चा संभालते हुए 59 रन की तेज पारी खेली. 

First published: 20 February 2019, 13:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी