Home » क्रिकेट » New Zealand vs England: Kane Williamson one-handed stunner catch to dismiss stuart Broad in 1st Test
 

Video: एक बार फिर फील्डिंग में दिखा जॉन्टी रोड्स का अवतार

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2018, 10:41 IST
(Twitetr)

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के पहले दिन बहुत कुछ घटा जो काफी दिलचस्प रहा. पहले तो इंग्लैंड की पारी 58 रन पर आउट हो गई. ये इंग्लैंड की पारी का छठवां सबसे कम स्कोर था जब टीम इतने कम रनों पर आउट हुई हो. इस मैच के बीच ये भी देखने को मिला कि इंग्लैंड के पांच बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए.

 

बता दें कि इंग्लैंड की तरफ से सिर्फ दो बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार कर पाए, जिनमें ओवरटन के 33 रन और स्टोनमैन के 11 रन शामिल हैं. साथ ही बता दें कि न्यूजीलैंड की तरफ से सिर्फ दो गेंदबाजों के अपनाया जिन्होनें महज 20.4 ओवर में इंग्लैंड को तहस नहस कर दिया. इस पारी में ट्रेंट बोल्ट ने 6 विकेट झटके तो वहीं, टिम साउदी ने 4 विकेट झटककर इंग्लैंड की कमर तोड़ने का काम किया.

 

इंग्लैंड की पारी के दौरान एक वाकया और भी दिलचस्प रहा जब फील्ड पर एक समय जॉन्टी  रोड्स का अवतार दिखा. दरअसल, इंग्लैंड की पारी का 16वां ओवर प्रगति पर था और गेंद टिम साउदी के हाथों में थी, बल्लेबाजी कर रहे थे स्ट्रूअर्ट ब्रॉड. साउदी ने गुड लेंथ की डिलवरी डाली जो ऑफ स्टंप के बाहर जा रही थी.

ये भी पढ़ेंः NZ vs ENG: न्यूजीलैंड के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखर गई इंग्लैंड की टीम

इस गेंद को ब्रॉड ने कट करना चाहा. उन्होंने ऐसा कर भी दिया, चूंकि गेंद उनके शरीर से दूर थी इसलिए गेंद बल्ले का किनारा लग कर गली की तरफ तेज गति से निकल रही थी. यहां न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन फील्डिंग कर रहे थे उन्होंने बाईं तरफ हवा में छलांग लगाई और गेंद को पकड़ कर ब्रॉड को आउट करा दिया, जो कि बेहद चौंकाने वाला रहा.

देखें दिलचस्प वीडियो

First published: 22 March 2018, 10:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी