Home » क्रिकेट » newzealand cricketer hareesh gangadharan died on the cricket ground
 

शोक में खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच, इस भारतीय मूल के खिलाड़ी ने मैदान पर ही तोड़ा दम

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 13:15 IST

एक तरफ जहां टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 4-1 को हराकर सीरीज पर कब्ज़ा कर लिया है. वहीं अब न्यूजीलैंड से एक बेहद दर्दनाक खबर आ रही है. बीते शनिवार को न्यूजीलैंड में एक खिलाड़ी को मौत हो गई है. शनिवार को न्यूजीलैंड में भारतीय मूल के एक खिलाड़ी हरीश गंगाधरन की मैच खेलते हुए मौत हो गई हैं.

खबरों की मानें तो उन्होंने मैच में सिर्फ दो ओवर ही गेंदबाज़ी की थी. इस दौरान उन्हें साँस लेने में दिक्कत हो रही थी.जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी में ले जाया गया था लेकिन वहां भी उन्हें कोई फायदा नहीं हुआऔर उनकी मौत हो गए है. ग्रीन आइसलैंड के डुनेडिन के सनीवेल स्पोर्ट्स सेंटर पर उन्होंने शाम 4 बजे अंतिम सांस ली. इस घटना के बाद उनकी पत्नी निशा हरीश और उनकी तीन साल की बेटी सदमे में हैं. 

ग्रीन आइसलैंड क्रिकेट क्लब के प्रेसिडेंट जॉन मोएल ने इस घटना पर शोक जताते हुए कहा कि हमे इस खबर की पुष्टि करते हुए दुःख हो रहा है कि हमारे क्लब के एक खिलाड़ी की मौत हो गए है. उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. काफी कोशिशों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका.

इस हादसे के बाद टीम के सभी खिलाड़ी सदमे में हैं. गंगाधरन एक आलराउंडर की भूमिका अदा करते थे. वो कोच्चि से ताल्लुक रखते थे और पांच वर्ष पहले न्यूजीलैंड में आकर बस गए थे. 

First published: 5 February 2019, 8:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी