Home » क्रिकेट » Nitish Rana takes some batting tips from Sachin Tendulkar after mumbai indians beat kkr by 13 runs in IPL 2018 37 match
 

तस्वीरें- कोहली ने 'गाली' देने वाले नीतीश को गिफ्ट किया था बैट, अब सचिन ने दीं विराट टिप्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 13:03 IST

रविवार को IPL के 11वें सीजन के दो मुकाबले हुए. एक मुकाबले में मुंबई इंडियंस सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ जबकि दूसरा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुअा. IPL 2018 के 37वें मुकाबले में मुंबई ने 13 रनों से बाजी मारी, जबकि दूसरे मुकाबले में पंजाब 6 रन से विजयी हुई.

मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले को सूर्यकुमार यादव के तेज अर्धशतक की बदौलत जीत लिया. इसी के साथ मुंबई की टूर्नामेंट में प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रहीं. इस मुकाबले को केकेआर हार गई. IPL के मौजूदा सत्र में केकेआर की यह पांचवी हार थी.

आपको बता दें इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 181 रन बनाए थे. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की तरफ से सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 39 गेंदों में 59 रनों की लाजवाब पारी खेली. इस पारी के दौरान यादव ने सात चौके और दो छक्के लगाए.

लेकिन इस मैच के खत्म होने के बाद कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ये तस्वीरे किसी और की नहीं बल्कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और केकेआर के ऑलराउंडर नीतीश राणा की हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों को साथ देखा जा सकता है.

 रअसल, मैच के बाद नीतीश राणा मुंबई इंडियंस के बैटिंग आईकोन सचिन तेंदुलकर के पास पहुंचे. यहां उन्होंने सचिन तेंदुलकर से थोड़ी देर बात की और फिर उनसे कुछ बैटिंग टिप्स लिए. आईपीएल की ऑफिशियल बेवसाइट पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में देखा जा सकता है नीतिश अपनी बल्लेबाजी को लेकर कितनी मेहनत करते हैं.

ये भी पढ़ेंः IPL में दिख रही है 'सूर्य' की चमक, क्या टीम इंडिया में मिलेगी जगह?

बता दें कि इस मुकाबल में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने नीतीश राणा को पहला ओवर दिया था. मुंबई के खिलाफ नीतिश राणा ने सिर्फ दो ओवर फेंके थे, जिनमें उन्होंने 17 रन खर्चे थे. इसके अलावा इस मुकाबले में उन्होंने 27 गेंदों में 31 रन की पारी खेली थी, जिसमें तीन चौके और एक छक्का शामिल था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें ये वही नीतीश राणा है जिन्होंने आरसीबी और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को IPL के ही एक मैच में आउट करने के बाद कथित रूप से गाली दी थी. हालांकि अपने कड़े तेवरों के लिए पहचाने जाने वाले विराट कोहली ने इस बात को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

इसके इतर, विराट कोहली ने नीतिश राणा को एक बैट गिफ्ट किया था. उपहार स्वरूप बैट पाकर नीतिश ने भी विराट कोहली को धन्यवाद कहा था. इसी के साथ वह विवाद समाप्त हो गया.

First published: 7 May 2018, 13:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी