Home » क्रिकेट » No Final Decision on Asia Cup Venu said Pakistan Cricket Board Chief Ehsan Mani
 

गांगुली के बयान से उलट PCB अध्यक्ष ने किया दावा, बोले- एशिया कप का वेन्यू नहीं हुआ है फाइनल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 16:42 IST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने अध्यक्ष एहसान मनी (Ehsan Mani) ने शनिवार को कहा है इस साल सितबंर महीने में होने वाला एशिया कप (Asia Cup 2020) का आयोजन किस जगह होगा इसको लेकर अभी वेन्यू फाइनल नहीं हुआ है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने शुक्रवार को दुबई जाने से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि इस बार एशिया कप का आयोजन दुबई में होगा और फैंस को भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) का मैच देखने को मिल सकता है, मनी ने गांगुली के इसी बयान पर प्रतिक्रिय देते हुए यह बात कही है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एहसान मनी ने कहा,'एसोसिएट सदस्यों के लाभ के लिए एशिया कप का आयोजन किया जाता है. हम इसे ध्यान में रखते हुए फैसला लेंगे. सभी एशियाई देशों के हितों को ध्यान में रखते हुए एक अंतिम निर्णय लिया जाएगा. हमारे पास कुछ विकल्प हैं.'

बता दें, 3 मार्च को दुबई में एशियन क्रिकेट काउंसिल की एक बैठक होनी है. इस बैठक के लिए माना जा रहा है कि इसमें तय हो जाएगा कि आखिर एशिया कप का आयोजन कहा होगा. बता दें, बीसीसीआई द्वारा पहले ही साफ कर दिया गया है कि भारतीय टीम सुरक्षा कारणों के कारण पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. वहीं इससे पहले बोर्ड ने साफ किया था कि एशिया कप में भारत तभी भाग लेगा जब मुकाबला किसी तटस्थ स्थल पर होगा.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अगर पाकिस्तान से बाहर एशिया कप का आयोजन नहीं करता हैं तो ऐसे में उसे इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है. क्योंकि टीम इंडिया इसमें भाग नहीं लेगी दूसरी तरफ बांग्लादेश के कई खिलाड़ी सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए इस आयोजन से दूरी बना सकते है.

सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान, बोले- दुबई में होगा भारत-पाकिस्तान का मुकाबला

First published: 29 February 2020, 16:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी