Home » क्रिकेट » No More Fat shaming for Pakistan Captain Sarfaraz Ahmed
 

पाकिस्तान के कप्तान ने किया बड़ा बदलाव, अब कोई नहीं कहेगा 'मोटू'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2019, 20:15 IST

विश्व कप के 12वें संस्करण में पाकिस्तान की टीम का सफर सेमीफाइनल से पहले ही समाप्त हो गया था. पाकिस्तान सेमीफाइनल के मुकाबले के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाया था. जिसके बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की जमकर आलोचना हुई थी. पाकिस्तान के फैंस सरफराज अहमद की फिटनेस को लेकर भी सवाल उठा रहे थे. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोेएब अख्तर ने तो सरफराज को उनकी तोंद के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई थी.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को भारत के खिलाफ मिली हार के बाद मैदान पर दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ा था. मैदान के बाहर भी सरफराज को एक फैंन ने गंदी गंदी गालिया दी थी. और ये सब इसलिए हुआ था क्योंकि पाकिस्तान के फैंस और कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों का मानना था कि सरफराज अहमद का पेट काफी निकला हुआ है और वो क्रिकेट खेलने के लिए फीट नहीं है और उनके गलत निर्णयों के कारण ही टीम को हार का मुंह देखना पड़ा.

 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में सरफराज अहमद काफी फीट दिख रहे है. विश्व कप के पहले और विश्व कप के बाद सरफराज को दिखाया गया है. फोटो देखने पर साफ लग रहा है कि सरफराज ने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है.

विश्व कप के 12वें संस्करण के दौैरान साफ दिख रहा था कि पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की फिटनेस अच्छी नहीं थी. भारत के खिलाफ अहम मुकाबले में सरफराज उबासी लेते हुए नजर आए थे. कई मौको पर दिखा कि सरफराज का पेट काफी बाहर निकला हुआ था. ऐसे में सरफराज ने अपना पेट कम करते कुछ लोगों के मुंह पर ताला को जरूर लगा दिया है.

टी20 का ऐसा मुकाबला जिसमें बने कई बड़े रिकॉर्ड, कोई टीम नहीं कर पाई ऐसा

First published: 8 September 2019, 20:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी