Home » क्रिकेट » no one sacked Kumble. There was an issue as far as Kohli was concerned, says VVS Laxman
 

'अनिल कुंबले को किसी ने बर्खास्त नहीं किया,कोहली नहीं थे उनकी शैली से खुश'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 8:09 IST

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने का मामला काफी पुराना हो गया हैं. इसके बाद भी अभी भी इस विवाद से जुडी कुछ बातें सामने आती रहती हैं. इसी कड़ी में अब टीम महान बल्लेबाज़ वीवीएस लक्ष्मण ने बड़ा बयान दिया हैं.गौरतलब है कि चैंपिंयंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान के हाथों 180 रनों की करारी हार के बाद कुंबले ने टीम इंडिया के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया था.

इस विवाद को लेकर बात करते हुए उन्होने कहा कि उन्हें बर्खास्त नहीं किया गया था. उनसे कोहली को परेशानी थी. वो कुंबले की कोचिंग स्टाइल से खुश नहीं थे. BCCI ने सीएसी को इस मामले को सुलझाने की कोशिश भी की थी. हमे लगा था कि उन्होंने शानदार काम किया लेकिन हालात के चलते उन्हें इस्तीफा देना पड़ा. अगर उनकी मैं जगह होता तो मैं भी यही करता.

इसके अलावा हम सब इस बात से सहमत थे कि वो अच्छा कर रहें है और उनकी देखरेख में टीम आगे जा रही है. यही बात हमने बोर्ड को भी बताई थी.

रवि शास्त्री के चयन को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब उन्होंने पद छोड़ दिया था तो आवेदन आने लगे थे. हमे रवि शास्त्री उपयुक्त लगे तो हमने उनका चयन किया. उनके चयन में विराट कोहली का कोई भी हाथ नहीं था.
First published: 16 January 2019, 8:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी