Home » क्रिकेट » 'Not the right time', Virat Kohli slammed for ill-timed Twitter post amid outrage over Pulwama tragedy
 

इधर पूरा देश आतंकी हमले में जवानों की शहादत का मना रहा था गम, उधर कोहली के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर लगवाई उनकी क्लास

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2019, 15:00 IST

जम्मू एवं कश्मीर में गुरुवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए हैं.  इस हमले में 38 जवान घायल भी हुए हैं. इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ सहित कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया हैं. 

इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की एक गलती उन पर काफी ज्यादा भारी पड़ गई है. इस घटना के दौरान विराट कोहली ने एक प्रचारक ट्वीट किया था. जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उनको जमकर लताड़ा. यहां तक कुछ फैंस ने उन्हें बीमार सोच वाला भी बता दिया.

गौरतलब है कि पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यह हमला गुरुवार 3.15 बजे हुआ था. जैश-ए-मुहम्मद (जेईएम) के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट हो गया. जम्मू एवं कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद से यह सबसे भयावह आतंकी हमला है.


इस घटना के बाद कोहली से उम्मीद की जा रही थी कि वो सेना के सम्मान में कुछ ट्वीट्स करेंगे लेकिन उन्होंने भारतीय खेल के सम्मान में कुछ ट्वीट्स कर दिए. जिसके बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. हालांकि कोहली को बाद में अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया.

First published: 15 February 2019, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी