Home » क्रिकेट » NZ vs IND 1st ODI: Virat Kohli said Tom Latham Inning india lost
 

NZ vs IND 1st ODI: विराट कोहली ने इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2020, 18:23 IST

NZ vs IND 1st ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs New Zealand ODI Series) के पहले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया (Team India) ने निर्धारित 50 ओवरों में 347 रनों  का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था. हालांकि इतना बड़ा स्कोर करने के बाद भी टीम इंडिया को इस मुकाबले में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले वनडे मुकाबले में हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सरहना की है और न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लेथम (Tom Latham) की पारी को हार का कारण बताया.

मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में बात करते हुए विराट कोहली ने कहा,न्यूजीलैंड ने इस मैच में लाजवाब प्रदर्शन किया. हमें लगा कि 347 रनों का स्कोर काफी अच्छा है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था. मुझे लगता है कि टॉम लेथम की पारी ने खेल को हमसे काफी दूर कर दिया. मेरी समझ में लाथम की यह पारी हमारी हार का कारण बनी

 

विराट कोहली ने आगे कहा,'हमारी टीम ने मैदान में अच्छा खेल दिखाया लेकिन इसके साथ ही हमने एक उपयोगी कैच भी छोड़ा. हमें अपनी फील्डिंग में अभी और सुधार करने की जरूरत है. मेरा मानना है कि न्यूजीलैंड ने आज हमसे बेहतर क्रिकेट खेला है. हमारे दोनों नए सलामी बल्लेबाजों ने हमें अच्छी शुरुआत दी, उम्मीद है कि वे आगे भी ऐसा ही करते रहेंगे. श्रेयस का शतक शानदार था और केएल राहुल ने भी अच्छी पारी खेली.'

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के लिए श्रेयस अय्यर ने शतक लगाया जबकि केएल राहुल के रूप ने नाबाद 88 रनों की पारी खेली. इनके अलावा विराट कोहली ने 51 रनों की पारी खेली और टीम के स्कोर को 347 रनों तक पहुंचाया.

वहीं भारत से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरूआत अच्छी रही. न्यूजीलैंड के लिए इस मुकाबले में सबसे ज्यादा रन रॉस टेलर ने बनाए. टेलर ने नाबाद 109 रनों की पारी खेली. जबकि टॉम लाथम ने 69 रनों की पारी खेली. लाथम ने इस मुकाबले में 48 गेंदों का सामना किया और इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 2 छक्के आए.

चयनकर्ताओं के जिस फैसले के कारण अंबाती रायडू ने किया था संन्यास का ऐलान, पहली बार उस पर बोले एम एस के प्रसाद

First published: 5 February 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी