Home » क्रिकेट » NZ vs IND 2nd ODI: Kyle Jamieson ready to make debut Against India
 

NZ vs IND 2nd ODI: दूसरे मुकाबले में 6 फुट 8 इंच लंबे काइल जैमीसन करेंगे डेब्यू, भारतीय बल्लेबाजों की आएगी शामत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2020, 17:53 IST

Kyle Jamieson ready to make debut Against India: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरिज़ (India vs New Zealand ODI Series) के पहले मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में टीम इंडिया सीरिज़ के दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज करना चाहेगी. क्योंकि अगर टीम इंडिया दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल नहीं हो पाई तो ऐसे में उसको सीरिज़ गंवानी पड़ेगी. हालांकि टीम इंडिया के लिए यह इतना आसान भी नहीं होने वाला है. क्योंकि शनिवार को ऑकलैंड में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड के लिए तेज़ गेंदबाज़ काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करेंगे.

6 फुट 8 इंच लंबे जैमीसन को पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट के लिए राष्ट्रीय टीम में बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं खेले उसके बाद उन्हें भारत के खिलाफ वनडे सीरिज़ के लिए टीम में जगह मिली जहां हैमिल्टन में हुए मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी. शानिवार को होने वाले मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के गेंदबाज़ी कोच शेन जुर्गेंसन ने संवाददाताओं से कहा कि लेग स्पिनर ईश सोढ़ी को भारत ए और न्यूजीलैंड ए के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए बुलाया गया है जिसके बाद यह तय माना जा रहा है कि जैमिसन ईडन पार्क में अपना डेब्यू मुकाबला खेलेंगे.

जुर्गेंसन ने कहा,'वह स्पष्ट रूप से एक विशाल आदमी है, 6 फुट 8 इंच पर वह काफी प्रभावशाली दृष्टि है, इसलिए हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह क्या कर सकता है.’ उन्होंने आगे कहा,'नई गेंद से उन्हें अच्छा कौशल दिखाया है. वह एक अच्छे एथलीट हैं और वह थोड़ा बल्लेबाजी भी कर सकते हैं, इसलिए उनमें काफी क्षमता है.'

जैमिसन ने पिछले महीने क्राइस्टचर्च में भारत '' के खिलाफ न्यूजीलैंड '' के लिए खेलते हुए तीन वनडे मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 6 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी.

केएल राहुल के करियर के साथ खिलवाड़ कर रहें हैं विराट कोहली? नंबर पांच पर बल्लेबाजी और विकेटकीपर की जिम्मेदारी देना कितना सही

First published: 7 February 2020, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी