Home » क्रिकेट » Obed McCoy debut replaces Oshane Thomas for Windies in India vs Windies 2nd ODI
 

एक मैच में चार विकेट हासिल करने वाले इस खिलाड़ी ने विंडीज की टीम में किया डेब्यू , विराट ब्रिगेड को चटाएगा धूल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 13:58 IST

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की वनडे सिरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. कोहली ने पिछले मैच में गेंदबाजी चुनी थी और टीम को जीत दिलाकर उनका यह फैसला सही साबित हुआ था.

इस मैच में टीम विंडीज को हराकर अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी, लेकिन विंडीज की टीम में इस मैच के लिए एक गेंदबाज का डेब्यू हुआ है. यह गेंदबाज टीम इंडिया की जीत की लय को खराब कर सकता है.

विंडीज की टीम में ओबेद मैककॉय ने डेब्यू किया है, उन्हें टीम में ओसेन थोमस की जगह पर शामिल किया गया है. मैककॉय ने अपने क्रिकेट करियर में महज एक फर्स्ट क्लास मैच खेला है, इस मैच में उन्होंने चार विकेट चटकाए थे. इसके साथ ही उन्होंने लिस्ट ए के 16 मैचों में 13 विकेट हासिल किए हैं, इस दौरान उन्होंने 470 दिए थे. ओबेद ने घरेलू T20 लीगों में भी अपनी गेंदबाजी से विपछी टीमों के छक्के छुड़ाए है, उन्होंने 10 मैचों में 10 विकेट लिए हैं.

टीमें:

भारत: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), अंबति रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, उमेश यादव.

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशू, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, कीरोन पॉवेल, एश्ले नर्स, रोवमैन पॉवेल, कीमर रोच, मार्लन सैमुअल्स, ओबेद मैक्कॉय.

ये भी पढ़ें: विशाखापट्टनम वनडे से पहले BCCI ने धोनी के लिए कहा-बादशाह यहां है, इस मैदान पर खेली हैं तूफानी पारियां

First published: 24 October 2018, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी