Home » क्रिकेट » Out of FORM Suresh Raina smashed an unbeaten 54 off 35 balls to lead Uttar Pradesh to win syed mushtaq ali t-20
 

IPL से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बड़ी खबर, फॉर्म में वापस आए रैना, बना दिए इतने रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 11:31 IST

आईपीएल शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है.ऐसे में एक बार फिर से सभी की निगाह आईपीएल के बड़े स्टार खिलाड़ियों की फॉर्म पर लग गई है. इसी कड़ी में अब सुरेश रैना पर भी सभी की निगाह टिकी हुई थी और उन्होंने एक बार फिर से अपनी फॉर्म में वापसी की घोषणा कर दी है.

उत्तर प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में ग्रुप-ई के अपने दूसरे मुकाबले में गुरुवार को यहां पालम-बी स्टेडियम में हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया है. इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे.

उत्तर प्रदेश की टीम ने जवाब में दमदार बल्लेबाजी की और 18.3 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. उसकी प्रतियोगिता में यह पहली जीत है. उत्तर प्रदेश की ओर से सुरेश रैना ने 54 रनों की नाबाद पारी खेली जबकि अंकित राजपूत ने सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए, दूसरी ओर, हैदराबाद के लिए बवांका संदीप ने सबसे अधिक 33 रन बनाए और आशीष रेड्डी ने तीन विकेट लिए.

गौरतलब है कि हाल के समय में रैना की फॉर्म कुछ ख़ास नहीं रहें हैं. जिस वजह से वो इस समय वनडे और T-20 क्रिकेट से बाहर चल रहें हैं. उनकी फॉर्म की वापसी के बाद से चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस काफी ज्यादा खुश हुए होंगे.

First published: 23 February 2019, 11:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी