Home » क्रिकेट » PAK CAPTAIN Sarfraz Ahmed's criticism leads to rift between bowlers and Pakistan skipper: ReportS
 

साउथ अफ्रीका से हार के बाद आपस में ही भिड़ गए पाकिस्तानी क्रिकेटर, कप्तान सरफराज के इस बयान ने मचा दिया बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2019, 14:10 IST

पाकिस्तान टीम को साउथ अफ्रीका में टेस्ट सिरीज में हार का सामना करना पड़ा है. टेस्ट सिरीज में साउथ अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. साउथ अफ्रीका में मिली हार का ठीकरा पाक कप्तान सरफराज अहमद ने गेंदबाज़ो पर फोड़ा है. जिसके बाद से टीम के गेंदबाज़ नाराज है. साउथ अफ्रीका ने दूसरा टेस्ट मैच 9 विकेट से जीत हासिल की थी.

दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद बात करते हुए सरफराज ने कहा कि हमारी गेंदबाज़ी और साउथ अफ्रीका की गेंदबाज़ी में अंतर् है. हमारे गेंदबाज़ों ने उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया है. हमारे गेंदबाज़ो औसत रफ़्तार 130 km/H  की थी.  वहीं अफ्रीकी  गेंदबाजों ने 140 KM/H  की रफ्तार से गेंदबाजी की है. अगर आप के रफ़्तार नहीं होगी तो आप को विकेट नहीं मिलेंगे.

खबरों के अनुसार कप्तान के इस बयान के बाद टीम के गेंदबाज़ काफी निराश हुए है. टीम को सिरीज में अभी तक जीत नहीं मिली है. ऐसे में कप्तान का इस तरह का बयान गेंदबाज़ो को और ज्यादा निराश करता है.

कप्तान के इस बयान के बाद से टीम का माहौल काफी ख़राब हो गया है. ऐसे में तीसरे मैच में टीम के प्रदर्शन पर भी असर पड़ सकता है. सिरीज का तीसरा और अंतिम टेस्‍ट शुक्रवार से जोहांसबर्ग में खेला जाएगा.

First published: 9 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी