Home » क्रिकेट » Pak PM Imran Khan's Message For Virat Kohli, Team After Australia Triumph
 

ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद पाक PM इमरान भी टीम इंडिया से हुए गदगद, कोहली के लिए कह दी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2019, 15:03 IST

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टेस्ट सिरीज में भारत ने 2-1 से जीत हासिल की है.टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में 71 साल से टेस्ट सिरीज जीतने के सूखे को भी खत्म कर दिया है. इस जीत के बाद टीम इंडिया से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान काफी ज्यादा प्रभावित नज़र आ रहे है. उन्होंने ट्वीट कर के टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है.

ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सिरीज जीतने के बाद इमरान खान भी कोहली एंड कंपनी की तारीफ किये बिना नहीं रह पाए. उन्होंने ट्वीट कर के टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,' विराट कोहली और टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सिरीज जीतने वाली एशियाई उपमहाद्वीप की पहली टीम बनने पर बधाई."

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज के पहले मैच में भारत को जीत मिली थी. पर्थ टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी. इसके  मेलबर्न में भी टीम इंडिया को जीत मिली थी. वहीं सिडनी टेस्ट बारिश की वजह से ड्रा हो गया.

इस सिरीज में टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन पुजारा ने बनाए थे. उन्हें मैन ऑफ़ द सिरीज का अवार्ड मिला था. वहीं टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट जसप्रीत बुमराह ने हासिल किये थे.       

First published: 8 January 2019, 15:03 IST
 
अगली कहानी