Home » क्रिकेट » Pakistan Cricket Team Big Decision Remove Sarfaraz form Test team Captain
 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का बड़ा फैसला, सरफराज अहमद से कप्तानी छिनी- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2019, 19:49 IST

विश्व कप के 12वें संस्करण के लीग मुकाबलों में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था. लेकिन टीम को भाग्य का साथ नहीं मिला जिस कारण पाकिस्तान विश्व कप सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई.

पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटरों के साथ साथ कई लोगों का मानना है कि विश्व के दौरान पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबकि नहीं था और टीम में खराब प्रदर्शन किया था. इसका एक कारण भी था, विश्व कप के शुरू होने से पहले पाकिस्तान तो विश्व विजेताओं के प्रवल दावेदारों में से एक माना जा रहा था.

पाकिस्तानी मीडिया की माने तो, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को बड़ा फैसला लेते हुए सरफराज अहमद को टेस्ट क्रिकेट के कप्तान के पद से हटा दिया है. पाकिस्तान बोर्ड का यह फैसला ऐसे समय आया है जब सरफराज ने कुछ ही घंटे पहले मीडिया को दिए अपने बयान में कहा था कि वो टेस्ट कप्तान के रूप में बने रहना चाहते है. हालांकि बोर्ड ने अभी तक इसका ऐलान नहीं किया है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो पाकिस्तान टेस्ट टीम का नया कप्तान शान मसूद को बनाया जा सकता है. शान मसूद ने आखिरी टेस्ट सीरीज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली थी. सरफराज अहमद ने 13 टेस्ट मुकाबलो में पाकिस्तानी टीम की कप्तानी की है.जिसमें उसे मात्र चार मुकाबलों में जीत मिली है जबकि 8 मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं एक मैच बेनतीजा रहा है.

प्रो-कबड्डी लीग 2019: विराट कोहली ने बनाई अपनी कबड्डी टीम, इन भारतीय खिलाड़ियों को किया शामिल

First published: 28 July 2019, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी