Home » क्रिकेट » Pakistan Cricket Team May play more Test Matches in England- Media Reports
 

कोरोना वायरस का असर, इंग्लैंड के खिलाफ ज्यादा टेस्ट मैच खेल सकता है पाकिस्तान, बोर्ड कर रहा विचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2020, 18:59 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर के बाद कब क्रिकेट शुरू होगा, इसको लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है लेकिन अनुमान है कि आने वाले दिनों में जल्द की खाली स्टेडियम में इसकी शुरूआत हो सकती है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण सभी क्रिकेट बोर्ड को काफी नुकसान हुआ है. ऐसे में सभी बोर्ड इस घाटे से उबरने के लिए कुछ ना कुछ उपाय कर रहे हैं. इस कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने भी कुछ निर्णय लिया है. खबर है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस बात पर विचार कर रही है कि जून में जब पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) इंग्लैंड का दौरा (Pakistan Tour England) करें तो वो वहां पर कुछ अतिरिक्त टेस्ट मैच खेले.

बता दें, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने 1 जून तक के लिए सभई क्रिकेट गतिविधियां रद्द कर दी है. इंग्लैंड को जून में वेस्टइंडीज के खिलाफ सफेद के खिलाफ मुकाबले खेलने थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया है. जबकि, वेस्टइंडीज के बाद इंग्लैंड को पाकिस्तान का सामना करना है. इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को तीन टेस्ट और तीन टी20 मुकाबले खेलेने प्रस्तावित है. पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा,"फिलहाल हमें तीन टेस्ट और तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं लेकिन टेस्ट की संख्या बढ़ाई जा सकती है और जुलाई में यह दौरा थोड़ा शुरू हो सकता है."


इतना ही नहीं इस अधिकारी ने आगे कहा कि अगर वेस्ट इंडीज दौरा आगे नहीं बढ़ा तो ईसीबी पाकिस्तान के खिलाफ चार या पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला आयोजित करने की पेशकश कर सकता है. बताया जा रहा है कि 18 मई को होने वाली बैठक में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए जुलाई में इंग्लैंड पहुंचने के बाद क्वारंटाइन और खाली स्टेडियमों से पहले मैच खेलने और मुकाबलों के स्थानों को सीमित करने की बात पर चर्चा होने की संभावना है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने वीडियो कॉन्फ्रेंस की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने टेस्ट सीरीज में मैचों की संख्या बढ़ाने पर कोई बयान नहीं दिया है.

युजवेंद्र चहल ने अब कटरीना कैफ के लाइव वीडियो को किया क्रैश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

First published: 11 May 2020, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी