Home » क्रिकेट » Pakistan Cricket Team three player have tested positive for Covid-19
 

पाकिस्तानी टीम पर टूटा कोरोना का कहर, तीन खिलाड़ी हुए संक्रमित, इंग्लैंड दौरे पर होने वाले थे रवाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2020, 22:27 IST

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब धीरे धीरे पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है. इस वायरस की चपेट में अब अब धीरे धीरे क्रिकेटर्स भी आ रहे हैं. खबर है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के तीन खिलाड़ी-हैदर अली (Haider Ali), हारिस रौफ (Haris Rauf) और शादाब खान(Shadab Khan), जो इसी महीने 28 तारीख को इंग्लैंड दौरे (Pakistan Tour England) के लिए टीम के साथ रवाना होने वाले थे, वो कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus) पाए गए हैं. बता दें, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने पहले ही इस बात का ऐलान किया था कि सोमवार 21 जून और फिर बुधवार 24 जून को खिलाड़ियों का कोरोना वायरस का टेस्ट होगा.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस मामले में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है जिसमें कहा गया है कि तीनों खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के कोई भी संक्रमण नहीं दिखाई दे रहे थे. वहीं जब इन तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई उसके बाद इन तीनों को सेल्फ आईसोलेशन में जाने के लिए कहा दिया गया. वहीं बोर्ड ने कहा है कि वो तीनों खिलाड़ियों के साथ संपर्क में है.


बता दें, बोर्ड ने अपने जारी बयान में आगे कहा है कि अन्य खिलाड़ियों और अधिकारियों, क्लिफ डीकॉन, शोएब मलिक और वकार यूनिस को छोड़कर, सभी का कराची, लाहौर और पेशावर में कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, और उनकी रिपोर्ट मंगलवार तक आ सकती है. बोर्ड ने कहा है कि इन खिलाड़ियों को रिपोर्ट आने के बाद ही वो कोई फैसला लेगी और तब तक वो इस मामले में कुछ नहीं बोलेगी.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका पर टूटा कोरोना वायरस का कहर, सात लोग पाए गए संक्रमित

First published: 22 June 2020, 22:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी