Home » क्रिकेट » Pakistan Cricket team travel delayed from Harare due to financial crunch of Zimbabwe Cricket board
 

T20 ट्राई सिरीज जीतने के बाद हरारे में फंसी है पाकिस्तानी टीम, बोर्ड ने नहीं चुकाया होटल बिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 12:46 IST

जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) की आर्थिक तंगी की मार पाकिस्तानी टीम को झेलनी पड़ रही है. यही कारण है कि पाकिस्तानी टीम को जिम्बाब्वे के हरारे से बुलवायो जाने में देरी हो रही है. जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड के पास पाकिस्तान टीम को रुकवाने के लिए होटल का इंतजाम नहीं हो सका है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और मेजबान जिम्बाब्वे के साथ हरारे में T20 ट्राई सिरीज खेली थी. इस खिताब पर भी पाकिस्तानी टीम ने कब्जा जमाया है. बता दें कि इस ट्राई सिरीज के बाद पाकिस्तान को मेजबान जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सिरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत शुक्रवार 13 जुलाई से होनी है.

इस बीच खबर आई है कि पाकिस्तान की टीम अभी भी हरारे में फंसी हुई हैं. क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में पाकिस्तान की टीम 6 विकेट से जीत गई. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने देश रवाना हो गई लेकिन बाद में पाकिस्तान टीम हरारे में फंस गई.

दरअसल, पाकिस्तान और जिम्बाब्वे की टीम को रविवार का मैच खत्म होने के बाद सोमवार शाम को हरारे से बुलवायो के लिए रवाना होना था, लेकिन बाद में जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड को अपने तय कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा. इसके बाद पाकिस्तान की टीम को हरारे के उसी होटल में दो दिन और ठहरना पड़ा.

ये भी पढ़ेंः इंग्लैंड में 33वां रन बनाते ही धोनी के नाम हो जाएगा एक और कीर्तिमान

खबर के मुताबिक, जिस होटल में पाकिस्तान और जिम्बाब्वे की टीम को रुकना था उसने बुकिंग के समय पैसे की मांग की जिसे जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड पूरी नहीं कर पाया. यही कारण था कि बोर्ड को होटल की बुकिंग रद्द करनी पड़ी और टीम हरारे में ही फंसी रहीं. हालांकि, आईसीसी जेडसी को मदद देने का वादा किया है.

First published: 11 July 2018, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी