Home » क्रिकेट » Pakistan Former Bowler Waqar Younis Talk about Virat Kohli Out
 

वकार यूनिस ने बताया विराट कोहली को इस तरह कर सकते हैं आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 16:13 IST

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने विराट कोहली को आउट करने का तरीका बताया है. खलीज टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब वकार से पछा गया कि "एक बल्लेबाज के रूप में आप विराट कोहली को कैसे देखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए वकार ने कहा कि आप विराट को चैलेंज नहीं कर सकते हैं.

बता दें कि कोहली ने इंग्लैंड दौरे अपनी टीम की तरफ से सबसे अधिक रन बनाए थे और वह इस समय आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में सहसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हैं. कोहली को आउट करने को लेकर पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वकार ने कहा, "हर किसी कि कोई ना कोई कमजोरी होती है और विराट आउटसाइड द ऑफ स्टंप पर कमजोर हैं क्योंकि वह जल्द से शॉट मारना चाहते हैं. मुझे लगता है कि एक गेंदबाज के रूप में जब आप उन्हें गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो आपको विवेक से काम लेना होता है. आप उन्हें बिल्कुल भी चैलेंज नहीं कर सकते हैं. आपको अपनी योजना पर काम करना होगा."

 

वकार ने आगे बताते हुए कहा, "सबसे बेहतर प्लान यह होता कि यदि आप आउटस्विंगर गेंदबाज हैं, जो कि मैं दौर में था तो मैं उन्हें ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंद फेंकता और गेंद उनके शरीर से थोड़ा दूर फेंककर उन्हें ड्राइव के लिए आमंत्रित करता. शायद यह एकमात्र तरीका होता उन्हें आउट करने का. विराट के लिए परिस्थितिया मायने नहीं रखती क्योंकि वह एक शानदार खिलाड़ी है." इसके साथ ही उन्होंने कोहली की तारीफ करते हुए कहा, " कोहली एक महान बल्लेबाज है जो सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और सुनील गवास्कर के पदचिह्नों पर चल रहा है.

ये भी पढ़ें: टेस्ट सिरीज के लिए टीम में वापस आया ये खिलाड़ी, कमेटी ने किया चयन

First published: 1 October 2018, 16:13 IST
 
अगली कहानी