Home » क्रिकेट » Pakistan Minister Fawad Chaudhry says cricket should be kept out of sports gets trolled
 

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने क्रिकेट को लेकर कहीं अनोखी बात, लोग बोले- इन्हें भांग से...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2019, 14:11 IST
Fawad Chaudhry

पुलवामा हमले और भारत की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच गहरा तनाव भरा माहौल बरकरार है. ऐसे में भारत में पाकिस्तान को हर जगह से बॉयकाट करने की मांग की जा रही है. लोगों ने यहां तक कहा कि पाक से हर तरह के संबंध खत्म कर देने चाहिए और वहीं इसके अलावा भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले विश्वकप को भी बैन करने की मांग उठ रही थी. इसी बात पर पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उसमें उन्होंने कुछ कहा है.

 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तान के मंत्री कह रहे हैं कि 'क्रिकेट को स्पोर्ट्स से दूर रखें.' ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस पर लोग मंत्री को ट्रोल भी कर रहे हैं.

फवाद चौधरी की ये बात लोगों के गले नहीं उतरी और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर ने कहा,'इन्हें भांग से दूर रखें.' फवाद चौधरी को सोशल मीडिया पर जमकर लोगों ने लताड़ा और कहा कि पहले सोच लो कहना क्या चाहते हो. तो वहीं अगर बात करें कि पाक और भारत के बीच होने वाले विश्वकप के मुकाबले की तो इस पर BCCI का कहना है कि सरकार जो भी तय करेगी हमें मंजूर होगा.

इस साल बदल जाएगा टेस्ट क्रिकेट का 142 साल पुराना इतिहास, खिलाड़ियों के जर्सी पर होगा बदलाव

First published: 20 March 2019, 14:11 IST
 
अगली कहानी