Home » क्रिकेट » Pakistan pacer Mohammad Irfan rubbishes death reports circulating on social media
 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा नहीं रहे मोहम्मद इरफान, तेज गेंदबाज आया सामने और बोला- मैं जिंदा हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2020, 16:22 IST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान (Mohammad Irfan) ने उन मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया है जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि तेज गेंदबाज की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. बता दें, रविवार को सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही थी कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. इन खबरों के बाद मोहम्मद इरफान न ट्वीट किया और कहा कि वो पूरी तरह से ठीक हैं और उनके निधन को लेकर फैलाई गई खबरें आधारहीन और फेक हैं.

मोहम्मद इरफान ने ट्वीट किया,"सोशल मीडिया के आउटलेट्स पर कार एक्सीडेंट में मेरी मौत की खबर फैलाई जा रही है, जो आधारहीन और फेक है. इससे मेरे परिवार और फैन्स को काफी दुख पहुंचा है, जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है. इसको लेकर मुझे अनगिनत फोन कॉल्स आ रहे हैं. कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है और हम सभी बिल्कुल सही हैं." 


दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने मूक बधिर क्रिकेटर मोहम्‍मद इरफान के निधन की घोषणा की थी, जिनका इंफेक्‍शन के कारण निधन हो गया था. लेकिन पीसीबी के इस ट्वीट का कुछ पाकिस्तानी फैंन गलतफहमी का शिकार हो गए और उन्हें लगा नेशनल टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की मौत हो गई है.

बता दें, 38 साल के मोहम्मद इरफान ने इंग्लैंड के खिलाफ 2010 में अपना डेब्यू मैच खेला था. मोहम्मद इरफान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 4 टेस्ट, 60 वनडे इंटरनैशनल और 22 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 10, 83 और 16 विकेट लिए हैं. मोहम्मद इरफान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले सबसे लंबे खिलाड़ियों में से एक हैं, क्योंकि इनकी लंबाई 7 फीट 1 इंच है. मोहम्‍मद इरफान आखिरी बार पीएसएल में खेलते हुए नजर आए थे जहां उन्होंने मुल्तान सुल्तान के लिए टूर्नामेंट में चार विकेट झटके थे.

गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- धोनी की वजह से पहुंचे इस लेवल तक

First published: 22 June 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी