Home » क्रिकेट » Pakistan Players will Donate Salary in Relief Fund to Fight Corona virus
 

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तानी टीम दान करेगी 50 लाख रूपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2020, 16:55 IST
Pakistan

कोरोना वारयस (Coronavirus) महामारी का मुकाबला करने के लगातार लोग सामने आ रहे हैं. पूरी दुनिया में लोग अपने तरीके से इस महामारी के खिलाफ जंग में अपनमा सहयोग दे रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) और पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) के खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में सरकार के राहत कोष में 50 लाख रूपये दान देने का ऐलान किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो पाकिस्तानी खिलाड़ी जिन्हें बोर्ड की तरफ से केंद्रीय अनुबंध मिला हुआ हैं वो सभी मिलकर 50 लाख रूपये देंगे जबकि वो सभी लोग जो पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के लिए काम करते हैं वो लोग अपनी एक दिन की सैलरी दान देंगे जबकि सीनियर लेवल के अधिकारी दो दिन की सैलरी दान देंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मणि ने कहा,'पीसीबी इन सभी फंडों को इकट्ठा करेगा और इसे सरकार के कोरोनावायरस फंड में जमा करेगा.' इस दौरान मणि ने कहा,'यह क्रिकेट बोर्ड का इतिहास है कि हम हमेशा मुश्किल समय में सरकार के साथ खड़े रहते हैं.' पीसीबी शहर में एक्सपो सेंटर में स्थापित विशेष कोरोनावायरस अस्पताल में काम करने वाले पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा उपयोग किए जाने वाले राष्ट्रीय स्टेडियम में कराची में अपना उच्च प्रदर्शन केंद्र पहले ही दे चुका है.

बता दें, कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरे विश्व में 22 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि चार लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. बात अगर पाकिस्तान की करें तो वहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1,000 को पार कर गई है. पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए सरकार ने लॉक डाउन किया हुआ है.

कोरोना वायरस के डर के कारण क्या आईपीएल में हिस्सा लेंगे बेन स्टोक्स, जानिए क्या दिया जवाब

कोरोना वायरस के डर के कारण क्या आईपीएल में हिस्सा लेंगे बेन स्टोक्स, जानिए क्या दिया जवाब

First published: 26 March 2020, 16:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी