Home » क्रिकेट » Pakistan Selection Committee and Team Management has decided to include Mohammad Hafeez for Test series against Australia
 

टेस्ट सिरीज के लिए टीम में वापस आया ये खिलाड़ी, कमेटी ने किया चयन

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 15:27 IST

पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ दुबई में दो टेस्ट और तीन T20 मैच खेलेगी. पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बॉर्ड) टेस्ट सिरीज के लिए ने 17 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. अब खबरों के अनुसार इस सिरीज के लिए पीसीबी ने अपने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को टीम में शामिल कर लिया है. हफीज की पाकिस्तान की टीम में दो साल बाद वापसी हो रही है, उन्होंने साल 2016 में अपना अंतिम टेस्ट मैच खेला था. 

इस समय वह पाकिस्तान की कायद-ए-आजम ट्रॉफी में सुई नॉर्थरन गैस पाइपलाइंस की तरफ से शानदार प्रदर्शन करते हुए खेल रहे हैं. हफीज दुबई के लिए फ्लाइट से रवाना भी हो गए हैं, पाकिस्तान की टीम अपना पहला टेस्ट मैच सात अक्टूबर को दुबई में खेलेगी. इसके साथ ही वह अपना दूसरा टेस्ट मैच अबु धाबी में 16 अक्टूबर को खेलेगी. 

पाकिस्तान की टीम की कमान सरफराज अहमद के हाथों में है. हफीज ने पाकिस्तान की टीम के लिए 50 मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 96 पारियों में 3452 रन बनाए हैं और उनका सर्वाधिक स्करो 224 रन का है. वहीं, हफीज ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया है उन्होंने 50 टेस्ट मैचों में 1763 रन देकर 52 विकेट हासिल किए हैं.

टीम : सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), अजहर अली, इमाम उल हक, फखर जमां, बाबर आजम, अशद शफिक, हारिश सोहेल, उस्मान सलाहुद्दीन, मोहम्मद रिजवान, फहीम अशरफ, शादाब खान, बिलाल आसिफ, यासिर शाह, मोहम्मद अब्बास, वहाब रियाज, हसन अली, मिर हमजा.

ये भी पढे़ं: टेस्ट सिरीज से निकलने के बाद अब यहां खेलेगा यह दिग्गज खिलाड़ी, उड़ाएगा विपक्षी टीम के छक्के!

First published: 1 October 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी