Home » क्रिकेट » Pakistan under 19 player Ali Zaryab tweet Cousin working without safety measures
 

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया ट्वीट, बिना सुरक्षा उपकरण अस्पताल में 36 घंटे से अधिक काम कर रही बहन

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2020, 15:42 IST

चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में अभी तक 37 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है. इस वायरस के कारण सात लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके है. इतनी ही नहीं हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) में भी इस वायरस के कारण कोहराम मचा हुआ है. इस वायरस के कारण 1500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके है.

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लगातार स्वास्थ क्षेत्र से जुड़े लोग तमाम कोशिश कर रहे है. लेकिन इन सबके बीच पाकिस्तान के क्रिकेटर अली ज़रीब(Ali Zaryab) ने ट्विटर पर अपनी बहन की स्वास्थय की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है और उन्होंने कहा है कि उनकी बहन बिना किसी सेफ्टी के 36 घंटे से अधिक की ड्यूटी कर रही हैं.


अली ज़रीब ने अपने ट्वीट में लिखा,'मेरी बहन अब्बासी शहीद अस्पताल कराची में डॉक्टर हैं और बिना किसी सेफ्टी के 36 घंटे लगातार अपनी ड्यूटी कर रही हैं. पिछले 3 माह से उन्हें सैलरी भी नहीं दी गई है. मेरी बहन ने खुद से ही अपने लिए सेफ्टी किट का इंतजाम किया है.'

टीम इंडिया से लगातार अंदर बाहर होने पर उमेश यादव ने बयां किया दर्द, बोले- टीम प्रबंधन के लिए

अली ज़रीब ने साल 2017 में अपना क्रिकेट करियर शुरू किया है, इस खिलाड़ी ने अभी तक 8 फर्स्ट क्लास टेस्ट मैच खेले हैं और उन्होंने लिस्ट ए के दो मुकाबले भी खेले हैं. इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने साल 2018 के अंडर 19 विश्व कप में धूम मचाई थी. इस खिलाड़ी ने दम पर ही पाकिस्तान क्वाटर फाइनल तक का सफर तय कर पाई थी. साल 2018 के अंडर 19 विश्व कप में अली ज़रीब पाकिस्तान के लिए उस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे.

टीम इंडिया में कौन है अच्छा सिंगर, युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा, लिए ये तीन नाम

First published: 30 March 2020, 15:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी