Home » क्रिकेट » pakistan vs australia: Opinions divided over D'Arcy Short run out
 

AUSvsPAK: कंगारुओं के साथ हुई बहुत बड़ी नाइंसाफी, अंपायर शोजाब-अहसान-आसिफ ने मिलकर दिया गलत निर्णय!

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2018, 12:57 IST

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में T-20 सिरीज का आखिरी मैच खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया. पाक ने  इस मैच को 11 रन से जीत लिया. वहीं इस मैच में एक डोर्सी शार्ट के रन आउट को लेकर काफी ज्यादा विवाद हो गया है.


अंपायर के फैंसले पर उठे सवाल



पाकिस्तान के 147 रन के स्कोर का पीछा करते हुए पारी के 2.6  ओवर में बेहद विवादित फैसला लिया किया. इमाद वसीम के ओवर में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने ड्राइव लगाए थी. जिसे इमाद वसीम ने रोकने की कोशिश की. इस दौरान गेंद उनकी ऊँगली से लग कर स्टंप में लगा गई और इमाद वसीम ने शार्ट के  रन आउट को लेकर अपील की.

रिप्ले में साफ़ दिख रहा था कि शार्ट गेंद स्टंप में लगने से पहले क्रीज़ में आ गए थे. हालांकि थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट दिया। जिसके बाद शर्ट और टीम के कप्तान फिंच ने विरोध जताया.



ऑस्ट्रेलिया ने जताया विरोध

शार्ट के आउट होने को लेकर बात करते हुए मैक्सवेल ने कहा कि उनके आउट होने के बाद हमने उसका आउट देखा था. इस दौरान हमे लगता है उसका बैट लाइन के अंदर था. मुझे लगता है अंपायर ने गलती से गलत बटन दबा दिया है. हम सब से गलती हो जाती हैं. इसके बाद हमे उसके आउट को बाद में देखा, तो हमे पक्का विश्वास हो गया कि वो आउट नहीं है. अगर आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो आप को पता चल जाएगा कि वो लाइन के अंदर था.


पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि मुझे लगता है कि उसका बैट हवा में था. जिस वजह से उसे आउट दिया गया है.

First published: 27 October 2018, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी