Home » क्रिकेट » Pakistani Cricketer Babar Azam angry with journalist Zainab Abbas daughter of Zaheer Abbas
 

इस दिग्गज क्रिकेटर की बेटी पर भड़के पाक बैट्समैन बाबर आजम, हद में रहने को कहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 17:26 IST

पाकिस्तानी क्रिकेटर और बल्लेबाज बाबर आजम ने पूर्व दिग्गज जहीर अब्बास की बेटी और जर्नलिस्ट ज़ैनब अब्बास को हद में रहने की सलाह दी है. बाबर आजम इस ज़ैनब पर इतना भड़क गए कि उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कुछ भी लिखने से पहले सोच लिया करें और अपनी हद पार करने की कोशिश नहीं करें.

दरअसल, दुबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में बाबर आजम ने 127 रन की शानदार पारी खेली थी. यह बाबर आजम का टेस्‍ट क्रिकेट में पहला शतक है. उनकी इस पारी को लेकर दिग्गजों ने जमकर सराहना की है.

पाकिस्तानी एंकर और जर्नलिस्ट जैनब अब्‍बास ने भी उनके इस शतक को लेकर एक ट्वीट किया, "शानदार बल्लेबाजी बाबर आजम, ये देखकर अच्छा लगा कि अपने बेटे के शतक बनाने पर मिकी आर्थर को खुशी मनाते देख खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी." 

ज़ैनब की इसी टिप्पणी ने बाबर आजम का मूड खराब कर दिया. इसके बाद उन्होंने महिला पत्रकार को हद में रहने की नसीहत दे डाली. बता दें कि ज़ैनब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जहीर अब्बास की बेटी हैं. फिलहाल वह पाकिस्तान में स्पोर्ट जर्नलिस्ट के रूप में काम कर रही हैं.

बाबर आजम पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. वो बहुत ही प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, उन्होंने पाकिस्तान के लिए अब तक 17 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 35.14 की औसत से 949 रन बनाए हैं. इसमें 1 शतक और 8 अर्धशतक शामिल हैं. उन्होंने 54 वनडे मैचों में 51.52 के औसत से 2674 रन बनाए हैं, इसमें आठ सेंचुरी और 9 हाफ सेंचुरी शामिल हैं.

First published: 26 November 2018, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी