Home » क्रिकेट » Pakistani cricketer Ghulam Haider Abbas, a right-arm fast bowler tries to immolate self during match over rejection
 

टीम में चुनाव नहीं होने से निराश क्रिकेटर ने स्टेडियम में किया आत्मदाह!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2017, 9:04 IST

पाकिस्तान के इस यंग प्लेयर ने फर्स्ट क्लास मैच के दौरान लाहौर क्रिकेट स्टेडियम में घुसकर आत्मदाह करने की कोशिश की. खुदकुशी की कोशिश करने वाले इस पाकिस्तानी प्लेयर का नाम गुलाम हैदर अब्बास है.

हिंदुस्तान टाइम्स वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक राइट हैंड के फास्ट बॉलर गुलाम हैदर अब्बास ने लाहौर सिटी क्रिकेट एसोसिएशन (एलसीसीए) मैदान में घुसकर खुद पर पेट्रोल डालने की कोशिश की. उस समय स्टेडियम में कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच चल रहा था. कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच देख रहे कुछ लोगों ने तुरंत जाकर अब्बास को रोका और उन्होंने शोर मचाया, जिसके बाद एलसीसीए के लोगों ने उसे शांत कराया.

लाहौर असोसिएशन के पूर्वी जोन से संबंध रखने वाले अब्बास ने कहा कि वह अधिकारियों के इन झूठे वादों से तंग आ चुका है. अब्बास के अनुसार उसे लगने लगा था कि कभी भी लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलने का मौका नहीं मिलेगा .

अब्बास ने चेताया कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य दरवाजे पर आत्मदाह कर लेगा. उसने कहा कि यदि वह खुदकुशी कर लेता है तो एलसीसीए के प्रमुख को इसका जिम्मेदार माना जाना चाहिए, क्योंकि वे प्रतिभा के आधार पर खिलाड़ियों का चयन नहीं कर रहे. क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाया कि वे उसे एक मौका देने की बदले में रिश्वत की मांग कर रहे थे. 

First published: 1 October 2017, 8:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी