Home » क्रिकेट » Pakistani Cricketer Hasan Ali might tie knot with Shamia Aarzoo
 

शोएब मलिक का राह पर चला यह पाकिस्तानी क्रिकेटर, हरियाणा की छोरी को बनाएगा अपनी दुल्हन!

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 19:20 IST

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने जब ऐलान किया था कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने लोगों को काफी हैरानी हुई था. वहीं अब एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की राह पर चल पड़ा है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली हरियाणा की शामिया आरजू के साथ निकाह करने वाले है. दोनों 20 अगस्‍त को शादी के बंधन में बंधने वाले है. इस दोनों का निकाह दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में होगा.

शामिया आरजू हरियाणा के नूह की रहने वाली है और उन्होंने मानव रचना यूनिवर्सिटी से ऐरोनॉटिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया है. वो बीते तीन साल से एयर अमीरात में काम कर रही है. इससे पहले वो जेट एयरवेज में कार्यरत थी.


वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो शामिया के परिवार के 10 सदस्य 17 अगस्त को दुबई जा रहे है. शामिया के पिता का कहना है कि, बेटी की शादी तो करनी है, फिर वो चाहे भारत में हो या पाकिस्तान में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. शामिया के पिता लियाकत अली ने कहा कि, आजादी के बाद बंटवारे के समय उनके काफी रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे, जिनसे आज भी वह संपर्क में हैं.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के पददादा के परिवार के जरिए यह रिश्ता हुआ है. शामिया के पिता लियाकत अली ने बताया कि सरदार तुफैल जो पाकिस्तान के पूर्व सांसद है और रेलवे बोर्ड के चेयरमैन भी रह चुके है उनके दादा और शामिया के परदादा सगे भाई थे. बंटवेर के बाद शामिया के परदादा ने भारत में रहने का निर्णय लिया जबकि सरदार तुफैल के परदादा ने पाकिस्तान जाने का फैसाल किया. सरदार तुफैल के जरिए ही यह शादी हो रही है.

Video: युवराज सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के लिए मजे, कैमरे पर पूछ लिया ये सवाल

ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी को लेकर बोला कुछ ऐसा कि फैंस ने उड़ाया मजाक

 

First published: 30 July 2019, 19:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी