Home » क्रिकेट » pakistani cricketer hasan ali weird actions at wagah border, BSF will file the complaint in this matter
 

Video: पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने वाघा वॉर्डर पर की ये शर्मनाक हरकत, BSF करेगी शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 17:43 IST

भारत के लिए पहले तो पाकिस्तान के जवान ही नापाक हरकत करते थे, लेकिन अब पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी अजीब हरकत कर रहे हैं. दरअसल, अटारी बाघा बॉर्डर पर एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कुछ ऐसा कर दिया है कि इसकी हरकत को देख सीमा सुरक्षा बल के जवान बुरी तरह भड़क गए हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोटोकॉल उल्लंघन पर बीएसएफ अपनी शिकायत दर्ज कराएगी. दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम शनिवार को अपने ट्रेनिंग कैंप के अंतिम चरण में वाघा बाॅर्डर पहुंची, यहां पर भारत और पाकिस्तान की सेनाएं हर रोज अटारी-बाघा बॉर्डर पर फ्लैग डाउन परेड सेरेमनी करती हैं.

इसी बीच जब ये सेरेमनी चल रही थी तब पाकिस्तानी क्रिकेट के गेंदबाज हसन अली बॉर्डर के पास कुछ वैसे ही ऐक्शन दोहरा रहे थे, जैसे पाक सेना के जवान इस परेड के दौरान कर रहे थे. इस दौरान हसन अली ने पाकिस्तानी हिस्से से बीएसएफ के जवानों और भारतीय दर्शकों की ओर उकसाने वाले इशारे भी किए.

वहीं पाकिस्तान की ओर से समारोह में घुस आए इस 'सिविलियन' पर बीएसएफ ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जताई है. प्रोटोकॉल के मुताबिक समारोह में बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स ही शामिल हो सकते हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोटोकॉल उल्लंघन पर बीएसएफ अपनी शिकायत दर्ज कराएगी.

ये भी पढ़ेंः एक साल का बैन झेल रहे वॉर्नर करते दिखे मेहनत-मजदूरी, वीडियो वायरल

गौरतलब है कि हसल अली ने पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ तीन विकेट लेकर टीम इंडिया की कमर तोड़ दी थी और भारत वो मैच हार गया था. 24 साल के हसन अली ने पाकिस्तान की ओर से खेलते हुए हसन अली ने 2 टेस्ट में 6 विकेट और 30 वनडे में 62 विकेट झटके है.

First published: 22 April 2018, 16:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी