Home » क्रिकेट » Pakistani Skipper sarfraz ahmed troll on Twitter after stump out against new zealand in T 20 like ms dhoni
 

जब पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की धोनी की कॉपी, लोग बोले- इस्लाम में योगा हराम है

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2018, 16:25 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर एमएस धोनी अपने एक्सपेरिमेंट के लिए जाने जाते हैं. कभी विकेट कीपिंग करते समय या फिर बल्लेबाजी करते समय कुछ न कुछ अलग करते रहते हैं और अक्सर इस बात को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं, अगर उनकी इस तकनीकि का कोई प्रयोग करे तो उसे असफलता हाथ लगती है. ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के एक खिलाड़ी के साथ हुआ.

 

दरअसल पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए. इस बात से पाकिस्तान के कप्तान सरफराज हंसी के पात्र बन गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने सरफराज की जमकर क्लास लगाई और मजाक उड़ाया.

 

कुछ इसी तरह से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी न्यूजीलैंड सिरीज के दौरान पैर फैलाकर खुद को आउट होने से बचाया था. वैसे ही सरफराज ने भी इस ट्रिक को अपनाना चाहा लेकिन वो इसमें नाकाम रहे और आउट हो गए. ऐसा भी है कि धोनी कई बार ऐसे रिस्क लेते हैं और अक्सर उनमें सफल हो जाते हैं. लेकिन सरफराज के साथ वैसा ऩहीं हुआ.

इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जिसमें तमाम तरह की बातें हो रही हैं, एक यूजर ने लिखा है कि इस्लाम में योगा हराम है. बता दें कि वेलिंगटन में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले T 20 मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया.

First published: 23 January 2018, 16:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी