Home » क्रिकेट » PCB receive email about possibility of an attack on Indian Cricket Team
 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आया मेल, वेस्टइंडीज में भारतीय खिलाड़ियों पर हो सकता है हमला- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2019, 23:24 IST

भारतीय क्रिकेट टीम अभी वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां उसे खत्म करने की धमकी की खबर सामने आई है. जिसके बाद भारतीय टीम का सुरक्षा बढ़ा दी गई है.भारतीय टीम को खत्म करने की धमकी बीसीसीआई को नहीं मिली है बल्कि यह धमकी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक इमेल के जरिए मिली है.

पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज की माने को पीसीबी को भारतीय टीम को खत्म करने की धमकी का एक इमेल आया है जिसे पाकिस्तान बोर्ड ने आईसीसी के जरिए बीसीसीआई को पहुंचाया है. खबरों के मुताबिक, बीसीसीआई ने बिना किसी देर के इस मेल को गृह विभाग को भेज दिया है.


जब भी कोई टीम किसी देश में दौरे पर जाती है तो ऐसे में मेहमान टीम की सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी मेजबान देश की होती है. वहीं रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई ने इस धमकी की जानकारी वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को भी दे दी है. वहीं वेस्टइंडीज बोर्ड ने भी भारतीय टीम की सुरक्षा संबंधी हर संभव मदद का भरोसा दिया है. साथ ही बोर्ड ने अभी टीम की बस के साथ एक एस्‍कॉर्ट गाड़ी भी जाएगी.

रिपोर्ट की मानें तो भारतीय टीम के मैनेजर सुनील सुब्रमण्‍यम ने टीम के सभी खिलाड़ियों को इस बारे में सूचना दे दी है. रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय खिलाड़ियों से सतर्क रहने को कहा गया है. खिलाड़ियों को कही भी जाने से पूर्व सूचना देने के लिए कहा गया है. रिपोर्ट के अनुसार धमकी भरा मेल मिलने के बाद बीसीसीआई के अधिकारियों के द्वारा तीन मीटिंग हुई है जिसमें एक मीटिंग टीम के खिलाड़ियों के साथ हुुई जबकि एक वेस्टइंडीड क्रिकेट बोर्ड से हुई है,

हालांकि बीसीसीआई ने इस तरह की खबरों की अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है. दूसरी तरफ आईसीसी ने भी टीम इंडिया पर हमले की जानकारी के संबंध में कोई बयान जारी किया है.

कपिल देव ने इंटरव्यू में पूछा कैसे सुलझाएंगे विराट और रोहित की लड़ाई! मिला मजेदार जवाब

First published: 18 August 2019, 23:12 IST
 
अगली कहानी