Home » क्रिकेट » Peter Siddle Returns Australia Test Team After 2 years against pakistan Team
 

दो साल बाद इस खिलाड़ी की हुई ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी, पाकिस्तान के खिलाड़ियों के छुड़ाएगा छक्के!

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2018, 14:22 IST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बॉर्ड ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सिरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. इस सिरीज के लिए टीम की कमान टिम पेन के हाथों में दी गई है, इसके साथ ही T20 के धमाकेदार बल्लेबाज एरॉन फिंच इस सरीज से टेस्ट में डेब्यू करेंगे. पाकिस्तान के खिलाफ इस टीम में पीटर सिडल की दो साल बाद वापसी ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट क्रिकेट टीम में वापसी हुई है. 

 

सिडल ने अपना अंतिम टेस्ट मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला साल 2016 में खेला था, इस मैच में सिडल ने तीन विकेट लिए थे. अब तक सिडल ऑस्ट्रेलिया के लिए 62 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 6314 रन देकर 211 विकेट चटकाए हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि पीटर सिडल ने एसेक्‍स काउंटी क्रिकेट क्‍लब के साथ दो साल का करार किया है. सिडल 2019 और 2020 में इंग्‍लैंड के घरेलू टूर्नामेंट के लिए इस क्‍लब के साथ बने रहेंगे.

पाकिस्तान के टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम:

टिम पेन(कप्तान), एश्टन एगर, ब्रैंडन डॉगेट, एरॉन फिंच, ट्रेविस हेड, जॉन हॉलैंड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुसशेन, नाथन लायन, मिचेल मार्श, शॉन मार्श, माइकल नेसर, मैट रेनशॉ, पीटर सिडल और मिचेल स्टार्क.

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में एंडरसन ने हासिल किया ये नया मुकाम, ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा के बराबर पहुंचे

First published: 11 September 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी