Home » क्रिकेट » PM Announced India Lock Down for 21 days Jofra Archer Tweet Viral on social Media
 

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने पहले की कर दी थी लॉक डाउन की भविष्यवाणी! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 13:38 IST

कोरोना वायरस  (Coronavirus) के बढ़ते असर को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार को देश के नाम संबोधन में इस बात का ऐलान किया कि अगले तीन सप्ताह तक भारत के हर हिस्से में लॉक डाउन रहेगा. प्रधानमंत्री ने इस ऐलान के बाद से सोशल मीडिया पर तेजी के साथ इंग्लैंड (England Cricket Team) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का एक तीन साल पुराना ट्वीट वायरल होने लगा. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ज्योतिषी तक बताने लगे.

जोफ्रा आर्चर ने 23 अक्टूबर साल 2017 को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा,'3 हफ्ते घर पर रहना काफी नहीं है.' जोफ्रा आर्चर के इस ट्वीट को फैंस 21 दिनों के लॉक डाउन से जोड़कर देख रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब जोफ्रा आर्चर का ट्वीट सोशल मीडिया पर इस तरह से वायरल हुआ हो. बीते दिनों ही उनका एक ट्वीट खूब वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने लिखा था,'एक दिन आएगा, जब भागने के लिए कोई जगह नहीं बचेगी'.

सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके इस ट्वीट को कोरोना वायरस के लॉक डाउन से जोड़कर देखा था. वहीं इससे पहले विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद भी आर्चर के ट्वीट खूब वायरल हुआ था और फैंस ने उनके ट्वीट को विश्व कप के लीग के मैच के दौरान बारिश के कारण धुले मुकाबलों और फाइनल में सुपर ओवर से जोड़कर देखा था.

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए इस वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में 17 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि तीन लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. बात अगर भारत की करें तो यहां पर 11 लोगों की मौत इस वायरस के कारण हो चुकी है जबकि 550 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है.

कोरोना वायरस के कारण घर में कैद हुए रोहित शर्मा बेटी संग जमकर कर रहे मस्ती, देखें वीडियो

First published: 25 March 2020, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी