Home » क्रिकेट » Police Complaint against Rishabh Pant's Mother and sister by their employee
 

ऋषभ पंत की मां और बहन मुश्किल में, रेस्त्रां में काम करने वाले कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2020, 18:27 IST
Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की मां और बहन पर उन्हीं के होटल में काम करने वाले एक कर्मचारी ने गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋभष पंत की मां और बहन पर फैज आलम नाम के व्यक्ति ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें दो महीने का वेतन नहीं मिला है और उन्होंने जब अपना वेतन मांगा तो उन्हें पंत के नाम पर धमकाया गया है. बता दें, ऋषभ पंत का परिवार दिल्ली- हरिद्वार हाईवे पर एक बेक टू बेस नाम का रेस्त्रां चलाते हैं, और उसी में यह व्यक्ति काम करता है. फैज आलम ने देहारदून अल्पसंख्यक आयोग और एसएसपी हरिद्वार से की है.

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को इस मामले में पुलिस ने फैज आलम का बयान दर्ज किया है. सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्लात सोत के निवासी फैज आलम ने अल्पसंख्यक आयोग को इस मामले में 30 मार्च 2020 को एक पत्र भेजा है जिसमें उन्होंने कहा है कि दिसंबर में 9500 रूपये प्रतिमाह सैलरी पर उन्होंने काम करना शुरू किया था. फैज आलम ने अपने आरोप पत्र में कहा है कि उन्हें दिसंबर का वेतन दिया गया है जबकि जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं दिया गया. मार्च में पंत की बहन ने उन्हें बताया कि रेस्त्रां बंद हो रहा है, इसीलिए आपको आगे से काम पर नहीं आना है. आरोप है कि जब उन्होंने अपना दो महीने का बकाया वेतन मांगा तो उन्हें वेतन देने से मना कर दिया गया. फैज आलम ने अपने आरोप पत्र में लिखा,"पंत की मां सरोज ने कहा कि उनका बेटा नेशनल स्तर का क्रिकेटर है. उसे सभी अधिकारी जानते हैं, यदि दोबारा पैसे मांगे तो पुलिस में दे देंगे."

फैज आलम ने कहा कि वो अब बेरोजगार हो गए हैं उनके पिता का निधन पहले हो चुका है और उनकी मां और दो बहनों का खर्च वो अब नहीं उठा पा रहे हैं. ऐसी स्थिति में वह फिलहाल काफी मुश्किल में है. वहीं इस संबंध में सीओ रूड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि इस संबंध में जांच के आदेश एसएसपी कार्यालय से मिले हैं.

युजवेंद्र चहल को 'भंगी' कहना युवराज सिंह को पड़ सकता है भारी, हिसार में पुलिस ने दर्ज कि FIR


First published: 4 June 2020, 18:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी