Home » क्रिकेट » Prithvi Shaw is Fit and ready to go New Zealand
 

पृथ्वी शॉ हुए फिट, न्यूजीलैंड दौरे पर करेंगे टीम इंडिया के लिए ओपनिंग!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2020, 21:01 IST

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ(Prithvi Shaw) ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वो न्यूजीलैंड दौरे(India Tour New Zealand) पर जाने के लिए तैयार है. पृथ्वी शॉ को रणजी ट्राफी के एक मुकाबले के दौरान चोट लगी थी जिसके कारण वो टीम इंडिया से बाहर थे. बता दें, मंगलार को आई एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि पृथ्वी के कारण ही टीम इंडिया की वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान नहीं किया गया था क्योंकि टीम इंडिया के चयनकर्ता इस बात को लेकर कंफर्म नहीं थे कि पृथ्वी सही है या नहीं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार मंगलार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकाडदी(National Cricket Academy) में मंगवार को पृथ्वी ने अनिवार्य यो-यो टेस्ट पास कर लिया है और वो 16-17 जनवरी को न्यूजीलैंड का दौरा करेंगे. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि 22 जनवरी को इंडिया ए और न्यूजीलैंड ए के बीच होने वाले मुकाबले में मंयक अग्रवाल(Mayank Agarwal) के साथ टीम इंडिया के लिए पारी की शुरूआत करेंगे.

इस मीडिया रिपोर्ट के बात इस बात की उम्मीद लगाई जा रही है कि 19 जनवरी को जब न्यूजीलैंड दौरे के लिए वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान किया जाएगा को उसमें पृथ्वी शॉ का भी नाम हो सकता है.

भारतीय क्रिकेट टीम(Indian Cricket Team) अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज(India vs Australia ODI Series) खेल रही है जहां सीरीज के पहले मुकाबले में टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस सीरीज का आखिरी वनडे मुकाबला 19 जनवरी को खेला जाएगा और इसी दिन न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा. न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया को पांच टी20 मैचों की एक सीरीज खेलनी है जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान पहले ही किया जा चुका है.  हालांकि रविवार को ही वनडे और टेस्ट टीम का भी ऐलान किया जाना था लेकिन ऐसा हुआ नहीं. एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि सेलेक्टर्स पृथ्वी को लेकर अनिश्चित थे.

ICC ने विराट कोहली को दिया बड़ा सम्मान, ऑस्ट्रेलिया में स्टीव स्मिथ के लिए बजवाई थी ताली

First published: 15 January 2020, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी