Home » क्रिकेट » PSL 2020: Pakistan Akif Javed Worst Fielding video
 

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की ऐसी फील्डिंग वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2020, 14:37 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे विश्व में कई क्रिकेट टूर्नामेंट में रद्द कर दिए गए है. पाकिस्तान में अभी पीएसएल (Pakistan Super League) का पांचवा सीजन खेला जा रहा है. हालांकि पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने इस लीग में कोरोना वायरस के कारण बदलाव किया है. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ऐसी फील्डिंग कि जिसके कारण टीम को एक रन की जगह चार रनों का नुकसान हुआ.

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हैं वो पाकिस्तानी सुपर लीग के 28वें मैच का है. इस मैच में कराची किंग्स (Karachi Kings) और इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) एक दूसरे के आमने सामने थे. कराची किंग्स की पारी के 7वें ओवर के दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज इमाद वसीम ने थर्ड मैन की दिशा में एक शार्ट खेला. इस जगह पर इस्लामाबाद यूनाइटेड के अकीफ जावेद फील्डिंग कर रहे थे. अकीफ ने गेंद पकड़ने की कोशिश की लेकिन गेंद उन्हें चकमा दे गई और उनके पांव के बीच से निकलकर बाउंड्री लाइन के लिए चली गई और कराची किंग्स को चार रन मिले.

बात अगर मैच की करें तो कराची किंग्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को चार विकेट से हराकर यह मुकाबला अपने नाम किया. कराची किंग्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. इस्लामाबाद यूनाइटेड  निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 136 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में कराची किंग्स ने चार गेंद रहते ही यह मुकाबला अपने नाम किया.

गौरतलब हो, कोरोना वायरस के कारण अभी तक 11विदेशी खिलाड़ी और एक कोच ने पीएसएल को छोड़ने का निर्णय लिया है. वहीं बोर्ड ऐसे खिलाड़ियों को सुरक्षित वापसी की तैयारी कर रहा है.

KKR के खिलाड़ी ने आईपीएल से की पाकिस्तानी सुपर लीग की तुलना, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

First published: 16 March 2020, 14:12 IST
 
अगली कहानी