Home » क्रिकेट » Pulwama Attack: Virat Kohli postpones the rpsg indian sports programme in honor of martyrs
 

पुलवामा अटैक: विराट कोहली ने शहीदों के सम्मान में किया ऐसा काम, आप भी करेंगे सैल्यूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2019, 17:20 IST

भारतीय कप्रा्तान विराट कोहली ने पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए शहीदों के सम्मान में कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप भी उन्हें सैल्यूट करेंगे. उन्होंने शनिवार को होने वाले आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान (आईएसएच) कार्यक्रम को स्थगित दिया है. 

इस बाबत विराट कोहली ने ट्वीट किया, "आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान के आयोजन को रद्द कर दिया गया है. जो बड़ी क्षति हुई है, उससे हम सब आहत हैं. इसलिए हम शनिवार को आयोजित होने वाले इस सम्मान को रद्द कर रहे हैं."

बता दें कि भारतीय खेल सम्मान आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप और विराट कोहली फाउंडेशन का संयुक्त प्रयास है. इस सम्मान के रद्द होने के बाद विराट कोहली फाउंडेशन ने एक बयान में कहा, "आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान का आयोजन शनिवार रात को होना था, लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए जवानों के सम्मान में इसे स्थगित कर दिया गया है."

विराट कोहली फाउंडेशन ने बताया, "इस कार्यक्रम में मनोरंजन और खेल जगत से जुड़ी दिग्गज हस्तियों को शामिल होना था. सम्मान समारोह से जुड़े हर साझेदार, सभी खिलाड़ियों और प्रतिनिधियों को इसकी सूचना दे दी गई है. जब भारत अपने जवानों की शहादत पर शोक मना रहा है, ऐसे समय में हमें कार्यक्रम की मेजबानी करना स्वीकार्य नहीं है."

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 42 जवान शहीद हो गए. आतंकियों की इस कायराना हरकत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश के लोगों का खून खौल रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि सेना को पूरी छूट दे दी गई है.

First published: 16 February 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी