Home » क्रिकेट » R Ashwin says I haven't done too much wrong in ODI international for team india.
 

टीम इंडिया से निकाले जाने पर अश्विन ने दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2017, 13:40 IST

टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन वनडे और टी20 से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं. टीम इंडिया से बाहर चल रहे अश्विन ने अपनी वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वो टीम इंडिया से बाहर होने पर बिल्कुल निराश नहीं हू. उन्होंने विश्वास जताया कि वो जल्द ही वापसी करेंगे.

अंग्रेजी अखबार द हिंदू से बातचीत करते हुए अश्विन ने ये बाते कहीं है. अश्निव ने कहा कि मैं बिलकुल भी निराश नहीं हूं. एक दिन अवसर खुद आकर मेरा दरवाजा खटखटाएगा. मैंने ज्यादा कुछ गलत नहीं किया है. इसलिए जब मुझे मौका मिलेगा और मैं खुद को इसमें लेकर जाऊंगा, तब अपनी क्षमता के अनुसार खेल को ऊपर लेकर जाऊंगा. 

हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी वापसी आसान नहीं होगी. गौरतलब है कि अश्विन चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान तीन वनडे मैचों में सिर्फ एक विकेट ही ले पाए थे. उनके इस खराब प्रदर्शन की वजह से चयनकर्त्ताओं ने उन्हें श्रींलका और ऑस्ट्रेलिया सिरीज से बाहर कर दिया था. 

दरअसल अश्निव को टीम से बाहर रखने पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि उन्होंने युवा स्पिनर- युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल को श्रीलंका में अच्छे प्रदर्शन का इनाम देते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सिरीज में मौका दिया है.

First published: 9 October 2017, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी