Home » क्रिकेट » R Ashwin Tweet mankading controversy Advised People to stay Home
 

अश्विन ने की लोगों से घरों में रहने की अपील, अपनाया बेहद खास तरीका

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 16:19 IST

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर को रोकने के लिए भारत में 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया है. पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ी सामने आए और उन्होंने लोगों से घर पर रहने की अपील की है. टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) ने भी लोगों से अपील की लेकिन उन्होंने इसके लिए एक बेहद की अलग तरीका अपनाया.

आर अश्विन ने कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए पीएम मोदी द्वारा लगाए गए लॉक डाउन पर ट्वीट किया और उन्होंने बीते साल आईपीएल में हुए मांकडिंग विवाद की तस्वीर साझा की. अश्विन ने फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा. अश्विन ने ट्वीट किया,'हाहाहा, किसी ने मुझे यह भेजा और कहा कि इस रन आउट को एक साल हो गया है... अब जब देश लॉकडाउन हो गया है तो यह नागरिकों के लिए अच्छा है कि बाहर मत घूमों, घर पर रहो और सुरक्षित रहो.'बता दें, इससे पहले भी अश्विन ने कोरोना वायरस से खिलाफ लोगों को जागरूक करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट का नाम भी बदल कर 'लेट्स स्टे इनडोर इंडिया' रख लिया था.

गौरतलब है कि बीते साल आईपीएल (IPL 2019) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के मैच में अश्विन ने बटलर को मांकडिंग रन आउट किया था. हालांकि इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था और टीम इंडिया के कई पूर्व खिलाड़ियों ने अश्विन को इसके लिए काफी कुछ कहा था.

कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में अभी तक 17 हजास से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है जबकि तीन लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. वहीं भारत में इस वायरस के कारण 11 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 500 ले अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है.

शिखर धवन घर में धो रहे कपड़े, साफ कर रहे बाथरूम, पत्नी मेकअप में हैं व्यस्त, देखें वीडियो

First published: 25 March 2020, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी