Home » क्रिकेट » Rahul Dravid former team india captain and coach has filed a police complaint against Vikram Investments
 

राहुल को लग गया करोड़ो को चूना, अंडर 19 वर्ल्डकप जीतने के बाद पेश की थी मिसाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 11:14 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के साथ करोड़ो रुपए की ठगी का मामला सामने आया है, राहुल ने इस मामले की पूरी जानकारी सदाशिवनगर पुलिस को दी है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने पुलिस को अपनी जानकारी में बताया कि, बेंगलुरु की विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी ने उनके साथ चार करोड़ रुपए की ठगी की है.

इस पूरे मामले में सदाशिवनगर पुलिस निरीक्षक नवीन का कहना है कि, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने 2014 में विक्रम इन्वेस्टमेंट कंपनी में 20 करोड़ रुपए इनवेस्ट किए थे. कंपनी ने इनवेस्ट किए गए रुपए के बदले बड़ा मुनाफा देने का वादा किया था, लेकिन राहुल को अपने इनवेस्ट किए गए रुपए से भी 4 करोड़ रुपए कम मिले.

ये भी पढ़ें- राहुल द्रविड़ ने खुद का 25 लाख का नुकसान कर सपोर्ट स्टाफ का कराया लाखों का फायदा

वहीं कंपनी के खिलाफ एक और निवेशक पीआर बालाजी ने 11.74 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. बता दें कि पीआर बालाजी खुद एक अगरबत्ती कंपनी के मालिक हैं.

वहीं राहुल ने सबूत के तौर पर संबंधित दस्तावेज भी पुलिस को दिए हैं, कुछ खबरों के अनुसार पहले भी इस कंपनी ने कई खिलाड़ी और सेलेब्रिटीज को भी ठगी का शिकार बनाया है. पुलिस ने मामले में कंपनी के मालिक राघवेंद्र श्रीनाथ और उसके एजेंटों सुतराम सुरेश (पूर्व पत्रकार), नरसिम्हामूर्ति, केसी नागराज और प्रहलाद को गिरफ्तार किया गया है.

First published: 19 March 2018, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी