Home » क्रिकेट » rahul dravid says to selectors to find out the option of dhoni and yuvraj singh.
 

द्रविड़ ने BCCI से कहा- वर्ल्ड कप से पहले खोजे धोनी और युवराज का विकल्प

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2017, 14:32 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और द वॉल नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ ने महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आईसीसी 2019 विश्वकप से पूर्व बीसीसीआई और चयनकर्ताओं को इनका विकल्प तैयार करना होगा.

भारतीय अंडर-19 टीम के कोच द्रविड़ के अनुसार भारतीय टीम के लिए विश्वकप से पूर्व अच्छे लेग स्पिनर के साथ मध्यक्रम में चौथे और पांचवें क्रम पर बेहतर संयोजन तलाशने की भी जरूरत है. उन्होंने साथ में ये भी जोड़ा कि यह जरूरी नहीं कि युवराज और धोनी को टीम से बाहर किया जाए, लेकिन विश्वकप से पूर्व उनके विकल्प तैयार करना जरूरी है.

'2019 वर्ल्ड कप के लिए टीम बने'

द्रविड़ ने कहा कि चयनकर्ताओं और प्रबंधकों को इस बात का निर्णय करना होगा कि कुछ निर्णय खिलाड़ियों के नहीं बल्कि प्रबंधन के हाथ में होते हैं. उन्हें भारतीय क्रिकेट के लिए एक सही रोड मैप तैयार करना होगा और इस बात पर विचार करना होगा कि क्या विश्वकप की टीम में इन दो खिलाड़ियों के लिए जगह होगी या फिर आप युवाओं को मौका देना चाहते हैं.

'विंडीज में जानी चाहिए थी युवा टीम' 

द्रविड़ ने कहा कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए अंतिम एकादश में क्रिकेट बोर्ड नए खिलाड़ियों के साथ प्रयोग कर सकता था. उन्होंने कहा यदि अभी नए खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया गया, तो फिर समय नहीं होगा. 

First published: 21 June 2017, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी